script

Meerut Crime: मेरठ में दिन निकलते ही सुरक्षा गार्ड की हत्या, इस हालात में मिला शव

locationमेरठPublished: May 30, 2023 11:50:43 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Meerut Crime मेरठ के थाना सरूरपुर में आज दिन निकलते ही सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी गई। मृतक युवक दिल्ली में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था।

rape_crime.jpg
Meerut Crime मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव करनावल के जंगल में युवक की हत्या कर दी। शव नलकूप में चारपाई पर पड़ा मिला। मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल के बाद उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सरूरपुर क्षेत्र के गांव करनावल में नलकूप पर एक युवक का शव पड़ा मिला। शव पड़ा होने की जानकारी पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मृतक का शुभम है और वो दिल्ली के सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुभम दिल्ली में सुरक्षा गार्ड था वह दो दिन पहले ही घर पर आया था। मृतक के भाई गौरव के अनुसार शुभम सोमवार की दोपहर से घर से लापता था। रात में उसको कई स्थानों पर तलाश किया गया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।
मंगलवार की सुबह खेत पर काम करने गए किसानों को खिवाई संपर्क मार्ग पर रामपाल के नलकूप पर चारपाई पर खून से लथपथ शव पड़ा दिखाई दिया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्र मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
यह भी पढ़ें

Pitbull Attack: सिपाही की आठ साल की बच्ची को पिटबुल ने 6 जगह काटा, पंजे से मांस नोंचा

इस मामले में पुलिस ने दबिश देकर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि मृतक के शरीर पर जख्म से स्पष्ट हो रहा है कि हत्या के दौरान धारदार हथियार से हमला भी किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो