इंटीरियर डिजाइनर बेटे का शव देख पिता ने खोया आपा, बहू की गर्दन पर चला दिया कटर

Amit Bansal Suicide Case : इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। एसआईटी जांच के बाद सामने आया है कि ससुर ने ही बहू की गर्दन पर कटर चलाकर उसको मारने का प्रयास किया था। पुलिस ने ससुर राम किशन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By: lokesh verma

Published: 08 Oct 2021, 10:56 AM IST

मेरठ. इंटीरियर डिजाइनर अमित आत्महत्या मामले में सीसीटीवी की फुटेज स्पष्ट होने के बाद पूरी कहानी सामने आ गई है। अब तक पुलिस भी अमित की पत्नी पिंकी द्वारा खुद पर कटर से हमला करने की बात कर रही थी। एसआईटी जांच और सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत से खुलासा हुआ है कि अमित के पिता रामकिशन बंसल ने बेटे की आत्महत्या के बाद बहू को पहले लात-घूंसों से पीटा और फिर उसकी गर्दन पर कटर चला दिया। बहू पिंकी तड़पती रही लेकिन, रामकिशन का कलेजा नहीं कांपा। फुटेज और एसआईटी की जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने पिंकी के पिता की तहरीर पर रामकिशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन उसे अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है।

शास्त्रीनगर में इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या में अहम सबूत के तौर पर सामने आई सीसीटीवी फुटेज से दिल दहला देने वाली हकीकत सामने आई है। फुटेज को देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि परिवार में रिश्ते सिर्फ नाम के रह गए थे। फुटेज के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अमित के आत्महत्या करने के बाद जब पिंकी वहां पहुंची तो फंदे पर लटका देख उसे उतारने की कोशिश की। बहुत देर तक कशमकश के बाद भी फंदा नहीं खुला तो उसने पेपर कटर से फंदा काट दिया। अमित का बेजान शरीर नीचे गिर गया। पिंकी को यकीन नहीं हुआ कि अमित की मौत हो चुकी है। वह उसके शरीर को बार-बार हिलाती रही। चीखती-चिल्लाती रही। अमित उठ जाओ, अमित आंख खोलो, लेकिन अमित की सांसें बहुत देर पहले ही साथ छोड़ चुकी थीं।

यह भी पढ़ें- धारदार हथियार से मछली पालन केंद्र के नौकर की हत्या, शव के टुकड़े कर फेंके

न सास को दया आई, न ससुर के हाथ कांपे

फुटेज में नजर आ रहा है कि जब पिंकी को लग गया कि अमित अब जिंदा नहीं है तो उसने पहले उसी फंदे को अपने गले में डालने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुई। इसके बाद उसने कटर से अपने हाथ की नस काट ली और अमित के साथ लिपटकर रोने लगी। इस पूरे वाकये के दौरान अमित की मां कोने में खड़ी चुपचाप सब देखती रही। इसी दौरान रामकिशन वहां पहुंचे और अमित के शव से लिपटी लहूलुहान पिंकी को बुरी तरह लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद रामकिशन ने जमीन पर पड़ा कटर उठाकर पिंकी की गर्दन पर चला दिया। फुटेज में यहीं से धुंधलापन है। पिंकी की गर्दन पर उसी से वार किए गए। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रामकिशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही उसको गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- निजी कंपनी के जीएम को कार में अगवा कर लूटा, विरोध करने पर पेचकस से ताबड़तोड़ 9 वार किए

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned