खेत में दो शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

Highlights

  • मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस दुर्घटना मानकर कर रही जांच
  • परिजनों को रंजिश में हत्या का आरोप

 

By: sanjay sharma

Published: 19 Mar 2020, 12:24 PM IST

मेरठ। मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में खेत में दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना से सनसनी फैल गई। शवों की जेब से मिले कागजों के आधार पहचान के बाद परिजनो को इसकी सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हत्या का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं पुलिस पूरी घटना को हादसा मानकर चल रही है। पुलिस के खिलाफ परिजनों में रोष है।

यह भी पढ़ेंः मेरठ में नकाबपोश बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बरसाकर की हत्या, मच गया कोहराम

हापुड़-किठौर रोड स्थित अतराडा चौकी के पास सुबह एक खेत में युवक और उसकी पत्नी के भाई के खून से लथपथ शव पड़े मिले। उनके चेहरे पूरी तरह कुचले हुए थे। स्वजनों ने इसे रंजिशन हत्या बताया है, जबकि पुलिस हादसा बता रही है। बुलंदशहर जनपद के खुर्जा देहात के अगोरा अमीपुर गांव निवासी अकरम राणा मंगलवार तीन बजे अपनी पत्नी के भाई शाहरूख के साथ किठौर में अपनी बहन से मिलने के लिए बाइक से निकले थे। सुबह टिकाया गांव के ग्रामीणों ने गांव प्रधान ताराचंद के खेत में दोनों के शव पड़े देखे। शव के पास बाइक पड़ी थी। बाइक का मडगार्ड टूटा हुआ था। दोनों के चेहरे कुचले हुए थे, जबकि शरीर के कपड़े तक नहीं फटे थे।

यह भी पढ़ेंः मेरठ में तीन नेपाली युवकों समेत 6 में दिखे Coronavirus के लक्षण तो शुरू हुई निगरानी, रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस का कहना था कि किसी वाहन की बाइक में साइड लगने के बाद दोनों की खेत में गिरकर मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखकर हादसे से इनकार कर दिया। उनका आरोप था कि दोनों की हत्या की गई है। अगर हादसा होता तो सिर्फ दोनों के चेहरे पर ही चोट नहीं होती। शरीर के अन्य स्थानों पर भी चोट लगती। उनका कहना था कि बाइक देखने से भी नहीं लग रहा है कि दोनों की हादसे में मौत हुई है।

यह भी पढ़ेंः UP Board Exam 2020: Corona की वजह से कॉपियां जांचने का काम रुका, रिजल्ट में होगी देरी

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दोनों की मौत किसी हादसे में हुई प्रतीत होती है। पुलिस सभी पहलुओ पर जांच कर रही है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा घटनाक्रम साफ हो जाएगा। पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश भी कर रही है। साथ ही परिवार से चल रही रंजिश पर भी काम किया जा रहा है। एसएसपी ने थाना पुलिस को मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए हैं। वहीं परिजनों ने थाना खरखौदा में हत्या की तहरीर अज्ञात में दी है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned