बेटियों पर पिता रखता था बुरी नजर, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

बेटियों पर पिता रखता था बुरी नजर, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Mar, 17 2019 04:37:22 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 04:37:23 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

नलकूप विभाग के जेर्इ की हत्या के मामले में पुलिस की जांच में हुए सनसनीखेज खुलासे

 

मेरठ। मेरठ में नलकूप विभाग में कार्यरत जेई की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस हिरासत में पत्नी ने चौंकाने वाली जानकारी मीडिया को दी। पत्नी मोनिका ने अपने पति सुशील कुमार के बारे में जो बताया वह समाज को शर्मसार कर देने वाला हैं । मोनिका के अनुसार सुशील अपनी छोटी बच्चियों को गंदी फिल्में दिखाया करता था। यह बात उसने अपनी सास को भी बताई थी। सास ने भी मृतक जेई सुशील कुमार को समझाया था, लेकिन वह नहीं माना। अंत में मोनिका को सुशील कुमार को जान से मारने की योजना बनाई।

यह भी पढ़ेंः रांची की किशोरी के साथ चलती कार में गैंग रेप, मेरठ में बंधक बनाकर रखा था, देखें वीडियो

इसके लिए उसे एक सहयोगी की जरूरत थी। उसने इस काम में लिए उसने अपने मोबाइल फैंड पवन को चुना जो कि राजस्थान का रहने वाला था। मोनिका ने पवन से कहा कि वह सुशील को मार देगा तो वह उससे शादी कर लेगी। मोनिका के प्रेम में पागल पवन ने सुशील को मारने का प्लान बना लिया। मोनिका ने इस काम में अपनी बड़ी बेटी को भी शामिल कर लिया। बड़ी बेटी ने ही हत्या के समय पिता सुशील कुमार को डर्टी पिक्चर दिखाई इसके बाद बेटी ने बाप के हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद घर में ही मौजूद पवन ने सुशील कुमार का गला रेत दिया।

यह भी पढ़ेंः छोटा भार्इ बड़े से रखता था इस बात की रंजिश, फिर भाड़े के शूटरों से करवा दी हत्या, देखें वीडियाे

पवन हत्या से एक दिन पहले ही राजस्थान से मेरठ आकर रुका था। वह जेल चुंगी के पास एक होटल में कमरा लेकर ठहरा हुआ था। पत्रकार वार्ता के बाद मोनिका ने कहा कि उसे पति के मारे जाने का कोई दुख नहीं है। उसने अपने पति को मारकर बेटियों की जिंदगी बचा ली। पुलिस ने आरोपी युवक पवन, जेई की पत्नी मोनिका और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सुशील की पत्नी मोनिका ने बताया कि सुशील के कई और महिलाओं से भी संबंध थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned