scriptVIDEO: वेस्ट यूपी में तेल माफियाओं पर 700 करोड़ के खेल का आरोप, रासुका लगाने की मांग | Shiv Sena demanded big action on oil mafia | Patrika News

VIDEO: वेस्ट यूपी में तेल माफियाओं पर 700 करोड़ के खेल का आरोप, रासुका लगाने की मांग

locationमेरठPublished: Sep 18, 2019 05:54:31 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

तेल के खेल में 700 करोड की धंधेबाजी का आरोप
मंडलायुक्त से मिले मेरठ मंडल के शिवसेना प्रमुख
तेल माफियाओं के खिलाफ रासुका लगाने की मांग

 

meerut
मेरठ। तेल माफियाओं के खिलाफ अब शिवसेना भी मैदान में उतर आई है। आज शिवसैनिकों ने मंडलायुक्त अनिता सी मेश्राम से मिलकर तेल माफियाओं के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की है। मंडलायुक्त से मिलकर शिवसेना के मंडल प्रमुख संजय गुप्ता ने कहा कि पश्चिम उप्र में तेल माफियाओं का बड़ा गैंग हैं जो केरोसिन और पेट्रोलियम का अवैध करोबार पूरे पश्चिम उप्र में बिछाए हुए हैं। ये लोग 700 करोड़ के इस काले कारोबार के दम पर सब कुछ खरीदने की हिम्मत रखते हैं।
यह भी पढ़ेंः शादी के तीन साल बाद पति ने भरी पंचायत में दे दिया तलाक, फिर भिड़ गए ससुराल और मायके वाले

उन्होंने कहा कि पश्चिम उप्र के जिलों में भारी मात्रा में पेट्रोल, डीजल और केरोसिन में नकली माल मिलाया जा रहा है। जिससे जनता को काफी नुकसान हो रहा है। वाहन चालकों के वाहन खराब हो रहे हैं। इतना ही नहीं इन मिलावटखोरों के कारण कई दर्दनाक हादसे भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस पूरे प्रकरण को कमिश्नर के संज्ञान में लाए हैं और उन्हें एक ज्ञापन देकर कठोर कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस काले तेल का कारोबार पूरे पश्चिम उप्र में चरम पर है। इससे जनता में त्राहि-त्राहि हुई पड़ी है। आम जनता का पैसा इन लोगों ने सुरक्षित कर रखा है।
यह भी पढ़ेंः कभी मुलायम सिंह की खास रही इस एमएलसी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

शिवसेना की मांग है कि इन लोगों को रासुका के तहत निरूद्ध किया जाए। इनकी जमानत तक नहीं होने पाए। उन्होंने कहा कि ये लोग समाज के लिए कलंक हैं। ऐसे लोगों को जेल में ठूंसा जाए। उन्होंने कहा कि तेल का खेल का कारोबार बहुत पुराना है। यह आज से नहीं कई दशकों से चल रहा है। इसमें सभी की मिलीभगत है। इससे जुड़े एजेंट, व्यापारियों और माफियाओं पर करोडों की काली कमाई है। ऐसे सभी संदिग्ध लोगों पर रासुका और गैंगस्टर लगाकर कार्रवाई करनी चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो