script

शिवपाल यादव ने सपाइयों में तोड़फोड़ शुरू की तो पार्टी नेताआें ने भी जवाब देने की कर ली एेसी तैयारी

locationमेरठPublished: Nov 08, 2018 03:24:16 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सपा में अपनी हैसियत तलाशने वाले सपाइयों पर शिवपाल यादव रख रहे नजर

meerut

शिवपाल यादव ने सपाइयों में तोड़फोड़ शुरू की तो पार्टी नेताआें ने भी जवाब देने की कर ली एेसी तैयारी

मेरठ। सपा से अलग हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के जरिए सपाइयों में सेंध लगाना शुरू कर दिया है। सूत्रों की मानें तो शिवपाल यादव मेरठ में एेसे सपाइयों के संपर्क में हैं जो सपा से अलग-थलग कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि ये सपा नेता पीएसपीएल से जुड़ सकते हैं। इसलिए स्थानीय नेता पार्टी को मजबूत करने के लिए आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि सपा नेताआें का ये भी कहना है कि सपा को पीएसपीएल से कोर्इ नुकसान होने वाला नहीं है। इसके बावजूद चर्चा इस बात की भी है कि पार्टी में अपनी हैसियत तलाश रहे कर्इ सपा नेता शिवपाल की पार्टी से जुड़ सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः धनतेरस पर योगी सरकार को कोस रहे लोग, बिजली-पानी की इतनी परेशानी तो अखिलेश राज में भी नहीं झेली थी

सपा को मजबूत करेंगे कार्यकर्ता

मेरठ जनपद में कार्यकर्ता कर्इ ग्रुपों में बंटे हैं। इनमें कर्इ नेताआें आैर कार्यकर्ताआें को पार्टी में अपनी हैसियत की तलाश है। सपा में अंदरुनी तौर कुछ नाराज आैर अलग-थलग भी चल रहे हैं। माना जा रहा है कि शिवपाल यादव इन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दे सकते हैं। ये बात हार्इकमान से लेकर स्थानीय नेता तक जानते हैं, इसलिए पार्टी को मजबूत करने के लिए आंदोलन व कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी शुरू करने जा रही है।
यह भी पढ़ेंः योगी राज में यहां बदामाशों के हौसले हैं बुलंद, इस बार पूर्व फौजी के घर को भी नहीं छोड़ा

कोर्इ नहीं जुड़ना चाहेगा पीएसपीएल से

सपा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह का कहना है कि शिवपाल यादव की पार्टी से कोर्इ नहीं जुड़ना चाहेगा, क्योंकि पूरी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ है। पीएसपीएल से सपा को कोर्इ नुकसान नहीं होने वाला। सपा के महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी का कहना है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में संगठन मजबूती से काम कर रहा है। संगठन को आैर मजबूत करने के लिए आंदोलन चलाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो