scriptअलादीन के चिराग़ के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी, तांत्रिकों ने बोला था घिसने पर निकलेगा जिन्न | Showing Aladdin's lamp, cheating Meerut doctor for 2.5 crores | Patrika News
मेरठ

अलादीन के चिराग़ के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी, तांत्रिकों ने बोला था घिसने पर निकलेगा जिन्न

Highlights

लंदन से पढ़ाई करके लाैटे डॉक्टर से की ठगी
एक साल से डॉक्टर दे रहा था तांत्रिक काे पैसे

मेरठNov 01, 2020 / 06:50 pm

shivmani tyagi

chirag.jpg

अलादीन के चिराग का प्रतीमात्क चित्र

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ । लन्दन से पढ़ाई करके लाैटे एक डॉक्टर को अरबपति बनने का ख्वाब दिखाकर तीन तांत्रिकों ने उससे ढाई करोड़ रुपये ठग लिए। तांत्रिकों ने डॉक्टर काे अलादीन का चिराग बताकर एक साधारण चिराग थमा दिया और कहा कि घर जाकर रगड़ोगे ताे जिन्न बाहर आएगा जाे आपकी सारी ख्वाइश पूरी कर देगा। डॉक्टर ने भी हंसी-खुशी ढाई करोड़ रुपए देकर साधारण चिराग को अलादीन का चिराग समझकर खरीद लिया। बाद में डॉक्टर काे अपने साथ हुई ठगी का पता चला ताे उसके हाेश उड़ गए।
यह भी पढ़ें

अन्तर्राष्ट्रीय ठग गिराेह के 10 सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने बंद कराए 1400 पेटीएम अकाउंट

मेरठ के ब्रह्मपुरी नगर थाना क्षेत्र के अहमद रोड निवासी डॉक्टर लईक अहमद ने तांत्रिक के बहकावे में आकर नकली अलादीन का चिराग 2.5 करोड़ रुपये में खरीद लिया। डॉक्टर ने आरोप लगाया कि तांत्रिक इकरामुद्दीन, अनीस और एक महिला ने उन पर और उनके परिवार पर तंत्र मंत्र का प्रयोग किया और अलादीन का चिराग बताकर एक नकली चिराग थमा दिया। इस चिराग के एवज में डॉक्टर से ढाई करोड़ रुपए ले लिए। डॉक्टर लईक ने बताया कि तांत्रिक ने उसे कहा कि इस चिराग से जिन्न निकलता है, जिसकी मदद से तुम बेशुमार दौलत के मालिक बन जाओगे। तांत्रिक ने अपने साथियों की मदद से उसे जिन्न भी दिखाया। डॉक्टर ने कहा कि इस चिराग को पाने के लिए वो पिछले 2 साल से तांत्रिकों को किश्तों में पैसे दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी के रामपुर में ऑनलाइन शिपिंग कंपनी के ऑफिस में डाका, हथियारों के बल पर दिया गया वारदात काे अंजाम

डॉक्टर लईक खान फीजिशियन हैं और लंदन से पढ़ाई करके आए हैं। ऐसे में उनका इस तरह बेहकावे में आना लोगों को आश्चर्य लग रहा है। डॉक्टर ने तांत्रिक इकरामुद्दीन, अनीस और महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मेरठ पुलिस ने दाे आरोपियों को गिरफ्तार करके इनके पास से नकली चिराग, लकड़ी की चप्पल, नकली पत्थर और 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। गैंग की महिला सदस्य अभी भी फरार है। इस बारे में एस ओ ब्रमपुरी सुभाष अत्री का कहना है की तीन लोगों को जेल भेज दिया गया है।अभी जांच की जा रही है।

Home / Meerut / अलादीन के चिराग़ के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी, तांत्रिकों ने बोला था घिसने पर निकलेगा जिन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो