मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड: सुनील राठी के जाने के बाद जेल में हुई चेकिंग तो मिला आपत्तिजनक सामान, खुले कई राज

मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड: सुनील राठी के जाने के बाद जेल में हुई चेकिंग तो मिला आपत्तिजनक सामान, खुले कई राज

sharad asthana | Publish: Jul, 16 2018 03:32:03 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

सुनील राठी के बागपत से फतेहगढ़ जेल शिफ्ट होने के बाद पीएसी को साथ लेकर की गई चेकिंग

बागपत। जेल में मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद अब धीरे-धीरे कारागार के अंदर के राज खुलने लगे हैं। वैसे भी हत्‍याकांड के समय यह सवल उठे थे क‍ि आखिर जेल के अंदर पिस्‍टल कैसे पहुंची। बताया यह भी जा रहा था कि मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या करने के बाद मोबाइल से उसकी फोटो भी खींची गई थी। मतलब जेल में मोबाइल भी था। कुख्‍यात सुनील राठी के फतेहगढ़ जेल जाने के बाद अब जेल में चेकिंग के दौरान कई चौंकाने वाली चीजें हाथ लगी हैं।

यह भी पढ़ें: मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद इस शहर में होनी थी गैंगवार, इतने आधुनिक हथियार देखकर हैरान रह गई पुलिस

9 जुलाई को हुई थी मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या

9 जुलाई को सुबह बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्‍ना बजंरगी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। इसमें वेस्‍ट यूपी के कुख्‍यात सुनील राठी का नाम सामने आया था। बताया गया कि उसने ही मुन्‍ना बजरंगी पर गोलियां बरसाई हैं। सुनील राठी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया। अब शनि‍वार को सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद जेल में तलाशी अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें: मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड: जेल में सुनील राठी को मिले दुश्‍मन, इस डॉन के शार्प शूटर से है खतरा

चेकिंग में मिले छह मोबाइल

कुख्‍यात सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल भेजे जाने के बाद जेल प्रशासन ने पीएसी को साथ लेकर जेल की चेकिंग कराई। उन्‍होंने जेल में बैरकों की तलाशी ली। इस दौरान बैरकों के पीछे छह मोबाइल मिले। माना जा रहा है क‍ि हत्‍याकांड के बाद जेल में बरती जा रही सख्‍ती की वजह से बंदियों ने ये मोबाइल बैरकों के पीछे फेंक‍ दिए होंगे।

देखें वीडियो: हत्याकांड के समय मुन्ना बजरंगी के साथ मौजूद रहने वाला कैदी आया सामने, बताई पूरी कहानी

नशीले पदार्थ भी मिले

इससे यह साफ हो गया कि जेल में एक नहीं बल्कि कई मोबाइल फोन थे, जिनका कैदी इस्‍तेमाल करते थे। जेल से ही खींचीं गई मुन्‍ना बजरंगी के शव की फोटो भी इस ओर इशारा करती है। इसके अलावा वहां से नशीले पदार्थ भी मिले हैं। इस बारे में जेलर सुरेश बहादुर सिंह का कहना है क‍ि राठी के जाने के बाद जेल की चेंकिंग की गई थी। कैदियों के बैरकों के पीेछ मोबाइल मिले हैं। अब सख्‍ती बरती जा रही है।

देखें वीडियो: मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कहा- भाजपा के इस केंद्रिय मंत्री समेत इन नेताआें ने करार्इ पति की हत्या

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned