शराब तस्कर को पकड़ने पहुंची आबाकारी टीम तो तस्करों ने पथराव कर महिला कांस्टेबल को ही एेसे बना लिया बंधक - देखें वीडियो

शराब तस्कर को पकड़ने पहुंची आबाकारी टीम तो तस्करों ने पथराव कर महिला कांस्टेबल को ही एेसे बना लिया बंधक - देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Feb, 12 2019 01:13:11 PM (IST) | Updated: Feb, 12 2019 01:13:12 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

पुलिस टीम पर पथराव कर फरार हुए लोग

मेरठ।जहरीली शराब के कारोबारियों पर पुलिस और आबकारी टीम अब कहर बनकर टूट रही है।लेकिन शराब के कारोबारियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि इससे उनके ऊपर कोई असर नहीं पड़ रहा है।मेरठ के मवाना तहसील के गांव खेड़ी मनिहार में आबकारी की टीम ने देर रात दबिश दी।इसी दौरान भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया।जिसमें आबकारी विभाग के कई कांस्टेबल और महिला कांस्टेबल घायल हो गई।भीड़ ने पथराव करते हुए सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी और वाहनों में आग लगाने की कोशिश की।भीड़ की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई।फायरिंग होते ही टीम के अधिकारी और कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई।इतना ही नहीं उग्र हुर्इ भीड़ ने एक महिला कांस्टेबल को बंधक बनाकर पिटाई की।दोनों के चोटें आई हैं।सूचना पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने गांव की घेराबंदी की।इसका पता लगते ही आरोपी हमलावर फरार हो गये।

आबाकरी टीम ने तस्करों को पकड़ने के लिए दी थी दबिश

आबकारी टीम ने खेड़ी मनिहार निवासी शराब तस्कर जीतू के यहां मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। छापा सोमवार की रात मारा गया। अचानक हुई छापेमारी से तस्कर जीतू को टीम ने पकड़ लिया। लेकिन इसी दौरान भीड़ एकत्र हो गई और उसने आबकारी टीम पर हमला कर दिया। भीड़ काफी उग्र हो गई। तस्कर के एंवज में खड़ी हुर्इ लोगों की भीड़ ने पुलीस टीम पर पथराव कर जीतू को छुड़ा लिया। साथ ही फायरिंग शुरू कर दी। साथ ही वाहनों में आग लगाने का प्रयास किया गया।

 

महिला कांस्टेबल को बना लिया बंधक

वहीं आबकारी विभाग को दौड़ाने के साथ ही तस्कर के पक्ष में पथराव करने वाली भीड़ ने महिला कांस्टेबल सुमन और दो अन्य को पकड़ लिया और तीनों को बंधक बनाकर पिटाई की। हमले की सूचना पर पुलिस टीम और यूपी 100 की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने महिला समेत तीनों कांस्टेबलों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपी तस्कर जीतू की मां कुंतेश को गिरफ्तार कर लिया। थाने में आरेापियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि हमलावरों को चिहिन्त किया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned