scriptभाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात सिपाही की मौत | Soldier posted under the protection of BJP MLA Sangeet Som | Patrika News

भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात सिपाही की मौत

locationमेरठPublished: Feb 21, 2021 08:06:46 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

विधायक की सुरक्षा गारद में तैनात था सिपाही रवि
सहारनपुर जिले का रहने वाला था सिपाही
सीने में दर्द होने पर अस्पताल में कराया था भर्ती

police_1.jpg

सहारनपुर का सिपाही

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा गारद में तैनात सिपाही की मौत हो गई। बताया जाता है कि सिपाही की मौत हार्ट अटैक से हुई है। सिपाही सहारनपुर का रहने वाला था और उसका नाम रवि कुमार तोमर था। भाजपा विधायक संगीत सोम ने सिपाही की मृत्यु पर शोक प्रकट किया है।
यह भी पढ़ें

छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी, हत्या करके खेत में शव छिपाया

सहारनपुर जिले के नानौता थाने के टिकरौल गांव निवासी सिपाही रवि कुमार तोमर यूपी पुलिस में 2011 में भर्ती हुआ था। रवि का एक साल पूर्व ही मेरठ के लिए तबादला हुआ था। सिपाही रवि ने अपने बच्चों को भी अपने साथ ही मेरठ शिफ्ट कर लिया था। रवि को कुछ माह पूर्व ही विधायक संगीत सोम की जेड श्रेणी सुरक्षा की गारद में भेजा गया था। जो विधायक के कैंट स्थित आवास पर ड्यूटी कर रहे थे। शनिवार को विधायक के आवास के सामने रवि मार्निग वाक कर रहे थे। अचानक ही उनके सीने में दर्द हुआ। साथियों ने रवि को तत्काल लालकुर्ती स्थिति मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया और उसकी पत्‍‌नी व परिजनों को इसकी जानकारी दी। हालत बिगड़ने पर रवि को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन स्थित शहीद स्थल पर रवि के शव को अंतिम सलामी दी गई। इसके बाद स्वजन शव को पैतृक गांव ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो