script4 महीने बाद कब्रिस्तान से बाप का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की बेटे ने, देखें वीडियो | son demanded father body removed from graveyard and postmortem | Patrika News

4 महीने बाद कब्रिस्तान से बाप का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की बेटे ने, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 23, 2019 07:17:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

अपने भाई पर लगाया पिता की हत्या का आरोप
पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल
चार महीने पहले हुई थी संदिग्ध परिस्थिति में मौत

 

meerut
मेरठ। एक बेटे ने अपने पिता का शव कब्रिस्तान से निकलवाकर उसका फिर से पोस्टमार्टम करने की गुहार एसएसपी से लगाई है। बेटे का आरोप है कि उसके पिता की हत्या उसके छोटे भाई ने की है। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी बदलवा दी गई है। जिसमें पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक भी शामिल हैं। युवक ने कहा कि उसके पिता की गिरकर नहीं बल्कि उसके छोटे भाई ने संपत्ति के लालच में हत्या की है।
यह भी पढ़ेंः बिजली की बढ़ी दरों पर व्यापारियों का गुस्सा फूटा, योगी सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

पिता का शव कब्रिस्तान से निकलवाकर उसका फिर से पोस्टमार्टम किया जाए और उसके छोटे भाई को गिरफ्तार किया जाए। इस दौरान युवक के साथ परिवार के अन्य लोग भी साथ थे। बता दें कि थाना नौचंदी क्षेत्र में अधेड़ सिराजुद्दीन की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। वह किदवई नगर में रहता था। उसका शव बालेमिलां कब्रिस्तान के पास से बरामद हुआ था। पुलिस की जांच में सिराजुद्दीन की मौत का कारण पेड़ से गिरना बताया जाता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यहीं दर्शाया गया है। सोमवार को एसएसपी और डीएम कार्यालय पहुंचे मृतक सिराजुद्दीन के पुत्र इबादुर्रहमान और उसके अन्य भाई-बहनों ने प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ेंः विकलांग बेटी पैदा होने पर पति ने घर से निकाला, तीन दिन की बीमार बच्ची को लेकर एसएसपी से गुहार, देखें वीडियो

उन्होंने पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवालिया निशान लगाते हुए एसओ नौचंदी पर घटना को दुर्घटना का रूप देने का आरोप लगाया। परिजनों ने आरोप लगाए कि मृतक सिराजुद्दीन की हत्या हुई है। हत्या उसके छोटे बेटे ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर की है। उन्होंने पुलिस पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मनमानी किए जाने सहित अन्य कई गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि सिराजुद्दीन का शव निकालकर उसकी फिर से जांच कराई जाए और पोस्टमार्टम कराया जाए। इसके बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। इस संबंध में परिजनों ने डीएम और एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो