script

बहू को घर से निकालने पर बेटे ने रेत दिया मां का गला

locationमेरठPublished: Feb 22, 2021 10:21:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

हत्यारोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गत 12 फरवरी को मिली थी घर में लाश
पूछताछ में बेटे ने कबूली मां की हत्या की बात

meerut-1.jpg

मां की हत्या करने वाला हत्याराेपी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. पत्नी को घर से निकाले जाने से खफा बेटे ने धारदार हथियार से मां का गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस के मां के हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मां की हत्या कबूल कर ली है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी मां ने उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया था जिसके चलते वह खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। इसी के चलते उसने अपनी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

ये था मामला
थाना रोहटा क्षेत्र के गांव डालमपुर में गत 12 फरवरी को घर में घुसकर वृद्धा की गला रेतकर हत्या कर दी थी। वृद्धा का शव घर के आंगन में पड़ा मिला था। वारदात डालमपुर गांव में उस वक्त घटी थी जब गांव के ही उमराव सिंह के बेटे और अन्य परिजन जंगल में काम से गए हुए थे। इसी बीच मौका पाकर घर में अकेली मौजूद उमराव सिंह की पत्नी महेंद्री की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे।
पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी, पुतला फूंका

वारदात के बाद ‌अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया था और हत्या के खुलासे के लिए सबूत जुटाए थे। पुलिस ने आशंका जताई थी कि हत्या में संभवत किसी करीबी का हाथ है। हत्या के खुलासे को लेकर फॉरेंसिक टीम की मदद का पुलिस ने दावा किया है। जिस पर रविवार को रोहटा थाना पुलिस ने महेंद्री की हत्या के मामले में उसके पुत्र देवी सिंह पुत्र उमराव को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र सिंह का कहना है गहनता से जांच बाद आरोपी पुत्र को जेल भेज दिया है

ट्रेंडिंग वीडियो