script

पिता की निर्मम हत्या कर डेड बॉडी जा रहा था फेंकने, ऐसे चढ़ गया पुलिस के हत्थे

locationमेरठPublished: Dec 05, 2017 07:38:48 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक बेटा अपने पिता की निर्मम हत्या कर डेड बॉडी को बोरी में भरकर ले जा रहा था फेंकने के लिए, लेकिन पुलिस ने ऐसे कर दिया मामले का खुलासा।
 

son killed own father
मेरठ। बहसूमा थानाक्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि एक बेटा दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की निर्मम हत्या कर बोरी में डेड बॉडी को फेंकने के लिए ले जा रहा था। लेकिन, वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि, आरोपी बेटा भागने में कामयाब रहा, लेकिन एक दोस्त पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
बेटी पर रखता था गलत नजर

थाना प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि मृतक सतीश की पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में वो आए दिन घर में बच्चों से गाली-गलौच करता रहता था। इतना ही नहीं अपनी बेटी पर भी गलत नजर रखता था। मृतक की पत्नी ने बताया कि बीती रात इस बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिस कारण वो गुस्से में घर के बाहर चली गई थी। उसी दौरान उसके बेटे ने अपने दोस्तों की मदद से पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद एक बोरे में शव को लेकर वो बाइक से फेंकने के लिए निकल गए।
son killed own father
पुलिस ने लाश के बोरे में समझी कच्ची शराब

थाना प्रभारी ने बताया कि नहर पुल पर पुलिस गश्त लगा रही थी। पुलिस को शक हुआ कि युवक बोरे में कच्ची शराब लेकर जा रहा है। पुलिस को देखकर उनलोगों ने बाइक को दौड़ा लिया। पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने शव को नहर किनारे छोड़ दिया और भाग निकले। इसी बीच उसका एक दोस्त पीछे छूट गया, जिसे पुलिस ने धड़-दबोचा। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान सतीश पुत्र जयपाल सिंह निवासी रामराज के रूप में हुई।
मां ने पुत्र के खिलाफ लिखाया मुकदमा

पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अंकित पुत्र सतीश, शुभम उर्फ भोलू पुत्र महिपाल, रणजीत पुत्र लखविन्द्र निवासीगण कस्बा रामराज के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो