सपा और रालोद मिलकर लड़ेंगे 2022 का चुनाव: जयंत चाैधरी

  • मेरठ पहुंचे जयंत चाैधरी ने किया गठबंधन का खुलासा
  • बोले प्रदेश के हालात काफी खराब रालोद किसानों के साथ

By: shivmani tyagi

Published: 19 Jan 2021, 05:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) आगामी विधानसभा चुनाव ( Uttar Pradesh Vidhansabha Chunav 2022 ) समाजवादी पार्टी और रालोद दाेनाें मिलकर लड़ेंगे। समाजवादी पार्टी से रालोद के संबंध अच्छे हैं और दोनों की विचारधाराएं भी एक ही हैं। यह बात रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चाैधरी ( Jayant Chaudhary ) ने कही है।

यह भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन करने पर पंचायत का फरमान, परिवार का हुक्का पानी किया बंद

जयंत मंगलवार काे न्यू मोहनपुरी में दिवंगत रालोद नेता ज्ञानेंद्र शर्मा के आवास पर पहुंचे थे। यहां उनके परिवार को सांत्वना देने के बाद वह दिवंगत शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।

यह भी पढ़ें: 'Tandav' को लेकर बढ़ता विवाद, SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज, BSP नेता बोले- हमारे क्षेत्र में हुई है Shooting

इस दाैरान जयंत चाैधरी ने कहा कि केंद्र सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून के दायरे में नहीं लाना चाहती। कृषि कानून से 3-4 औद्योगिक घरानों को फायदा होगा। छोटे किसानो के लिये यह कानून ठीक नहीं है। आंदोलन कर रहे लोगों को किसान ना मानने के भाजपा नेताओं के बयान पर जयंत ने कहा कि मेरठ के सांसद आंदोलनरत किसानों के बीच जाएं और देखें कि वहां बैठे लोग किसान हैं या नहीं।

प्रदेश में बढ़े दुष्कर्म और लूट के मामले
इस दाैरान उन्हाेंने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि दुष्कर्म और लूट की वारदात लगातार बढ़ रही है। सरकार एक वेब सीरीज को लेकर मुकदमे दर्ज कर रही है। मंदिर के नाम पर वोट मांगे जाते हैं और मंदिर के नाम पर उगाही हो रही है। जयंत चाैधरी ने यह भी कहा कि उनके समाजवादी पार्टी से अच्छे संबंध हैं और आने वाले चुनाव में वह मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned