scriptसीएम के खिलाफ अभद्र बयानबाजी कर आधा दर्जन गोवंश को यहां बांधने पहुंचे सपा नेता, पुलिस ने एेसे रोका | sp leaders and workers protest against yogi with tramp cow in meerut | Patrika News

सीएम के खिलाफ अभद्र बयानबाजी कर आधा दर्जन गोवंश को यहां बांधने पहुंचे सपा नेता, पुलिस ने एेसे रोका

locationमेरठPublished: Jan 04, 2019 12:08:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

राज्यपाल के नाम पर सौंपा ज्ञापन

news

सीएम के खिलाफ अभद्र बयानबाजी कर आधा दर्जन गोवंश को यहां बांधने पहुंचे सपा नेता, पुलिस ने एेसे रोका

मेरठ।यूपी के मेरठ जिले में शहर आैर देहात क्षेत्रों में घुम रहे आवारा पशुआें को लेकर सपा नेताआें ने गुरुवार को बड़ा प्रदर्शन किया।इतना ही नहीं इस दौरान सैकंड़ो सपा नेता एकत्र होकर करीब आधा दर्जन गोवंश को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गये।इस दौरान नेताआें ने सीएम योगी के खिलाफ अभद्र बयानबाजी करने के साथ ही गोवंश को कलेक्ट्रेट में बांधने का प्रयास किया।यह प्रदर्शन सपा नेता अतुल प्रधान के नेतृत्व में किया जा रहा था।जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने सपा नेताआें से पशुआें को छीन लिया।इतना ही नहीं इस बीच पुलिस अधिकारी अौर नेताआें तिखी नोंकझोक भी हो गर्इ।

यह भी पढ़ें

एक पिता ने ही आठ दिन की अपनी बच्ची को इस तरह उतार दिया मौत के घाट, जानकर कांप जाएंगी रूह

जबरन आवारा पशुआें को बांधने का कर रहे थे प्रयास

सपा नेता शहर और गांव में घूमने वाले आवारा पशुओं को लेकर विरोध कर रहे हैं। सपा नेताओं ने आवारा पशुओं को न पकड़े जाने पर जनवरी माह के पहले सप्ताह में जिले के सभी सरकारी स्कूलों और कार्यालयों में आवारा पशुओं को बांधने की चेतावनी दी थी।इसी के बाद बुधवार को सपा नेता अतुल प्रधान के साथ सपार्इ नेता आैर कार्यकर्ता ने आवारा घुम रहे गोवंश को लेकर कलेक्ट्रेट पर बांधने का प्रयास किया। वह गोवंश को जबरन बांधने ले जा रहे थे।इसबीच ही एसपी सिटी रणविजय सिंह कई थानों के फोर्स के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे और सपा नेताओं की घेराबंदी शुरू कर दी।साथ ही उनसे गोवंश को छिन लिया।

राज्यपाल के नाम पर ले लिया ज्ञापन

पुलिस ने जैसे-तैसे प्रदशर्न कर रहे सपा नेता आैर कार्यकर्ताआें से गोवंश को छुड़वाया।इस दौरान सपाइयों ने मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र बयानबाजी भी की।साथ ही कार्यकर्ता हंगामे पर उतारू हो गये। साथ ही दोबारा गोवंश को लेकर कलेक्ट्रेट की तरफ जाने का प्रयास किया।इस पर पुलिस ने उन्हें रोककर मौके पर ही राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन ले लिया।इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो