मेरठ में अर्धनग्न हाेकर प्रदर्शन करने पहुंचे सपाइयों ने कहा डीजल से ध्यान हटाने के लिए जनता काे कोरोना में उलझा रही सरकार

भैंसा-बग्गी से पहुंचे कलक्ट्रेट
डीजल- पेट्रोल मूल्य वृद्धि का किया विरोध
भाजपा सरकार के विरोध में की नारेबाजी
मूल्य कम न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

By: shivmani tyagi

Updated: 26 Jun 2020, 09:43 PM IST

मेरठ। डीजल-पेट्रोल की बढती दरों के विरोध में शुक्रवार काे समाजवादी पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया। भैंसा-बग्गी पर बैठकर सपा कार्यकर्ताओं ने शहरभर में जुलूस निकाला। प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए सपाई कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां इन्हाेंने बढ़ते डीजल और पेट्रोल दरों के विरोध में प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर सांसद की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, बेटा और भतीजा भी वायरस की चपेट में

ज्ञापन में प्रधानमंत्री से डीजल-पेट्रोल की दरों को कम करने की मांग की गई है। इसके साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर ऐसा नहीं हुआ ताे समाजवादी पार्टी के कार्यकता बड़ा आंदाेलन करेंगे। देश में पेट्रोल मूल्य के बढते दामों के विरोध में शुक्रवार काे मेरठ महानगर में सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान सपाइयों ने अर्धनग्न होकर बग्गी पर बैठकर भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगाए। सपाइयों का कहना है कि पहले कोरोना महामारी और अब सरकार की इस नीति से आम जनता परेशान हो गई है।

यह भी पढ़ें: Arms Licence को लेकर आया बड़ा आदेश, Gun के शौकीनों के लिए है जरूरी

भाजपा सरकार से पेट्रोल और डीजल मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग करते हुए प्रदर्शनकारियाें ने कहा कि, पिछले 20 दिन से प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल के दरों में वृद्धि हो रही है। सरकार डीजल और पेट्रोल की दरों को रोकने के बजाय आम लोगों को कोरोना महामारी में उलझा रही है। सपाइयों का आरोप था कि भाजपा के आम लोगों के सपने पूरे करने के सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned