script

अखिलेश के इस करीबी की पत्नी को एसएसपी ने सबके सामने लगाई फटकार, देखें VIDEO

locationमेरठPublished: Nov 07, 2017 05:58:36 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

एससपी ने अखिलेश के एक करीब नेता की पत्नी को सबके सामने जमकर फटकार लगाई।

ssp Damnated wife of a close alie of akhilesh yadav
मेरठ। अखिलेश यादव के करीबी अतुल प्रधान पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। थाना हस्तिनापुर में धारा 188, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज होने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बता दें कि मखदूमपुर में बिना अनुमति सभा करने और सुमित गुर्जर एनकाउंटर करने वाले मामले में इंस्पेक्टर को चीरकर रख देने की बात वाला वीडियो वायरल होने के बाद अतुल प्रधान पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इसी सिलसिले में अतुल प्रधान की पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान एसएसपी मंजिल सैनी से मिली और दबिशें रुकवाने की बात कहीं। सीमा प्रधान की बात सुन एसएसपी भड़क गईं और सबके सामने उन्हें जमकर फटकार लगाईं।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/m9MPluNi7rA

अतुल की गिरफ्तारी होकर रहेगी

रविवार को कमिश्नरी पार्क में बिना अनुमति के सभा आयोजित करने वाले अतुल और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने पर भी मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से अतुल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस धर-पकड़ कर रही है। सीमा प्रधान जब एसएसपी से मिली तो मंजिल सैनी ने साफ कहा, गुंडर्इ करने वालों बिल्कुल बक्शा नहीं जाएगा। अतुल और उसके लोगों की गिरफ्तारी जरूर होगी। एसएसपी ने यह भी कहा कि अतुल को पुलिस के हवाले कर दें, पिछले पांच साल जो चला, अब बिल्कुल नहीं चलने दिया जाएगा। वहीं, एसएसपी से फटकार लगने के बाद सीमा प्रधान ने पुलिस पर प्रदेश सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। इधर पुलिस ने दिनभर शास्त्रीनगर, विश्वविद्यालय, गांव गड़ीना में भी दबिशें दी हैं। अतुल के समर्थकों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन अतुल पुलिस के हाथ नहीं आया।
इधर, इस मामले में पुलिस की ओर से शासन को जो रिपोर्ट भेजी गई है, उसमें सपा नेता अतुल प्रधान पर 2011 तक 22 आपराधिक मामले दर्ज थे। सपा सरकार आने के बाद उस पर कोर्इ मामला दर्ज नहीं हुआ। एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि अतुल प्रधान की गिरफ्तारी होगी। इसके लिए पुलिस अपना काम कर रही है और वह जल्द पकड़ा जाएगा। मंगलवार की सुबह को भी पुलिस ने शास्त्रीनगर और अतुल के गांव में दबिशें दी, लेकिन पुलिस के हाथ नहीं आया। इसी बीच, सपा नेता के कुछ और फोटो वायरल हुए हैं, जिसमें बागपत क्षेत्र में सभा करता दिखार्इ दिया। बताया जा रहा है कि अतुल बागपत और इसके आसपास के क्षेत्रों में सभा भी कर रहा है, जबकि स्थानीय पुलिस को इसकी खबर तक नहीं है। इन सभा के कुछ फोटो भी वायरल हुए हैं, जिसमें अतुल प्रधान सभा करते हुए नजर आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो