scriptप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पिछली सरकारों में था गुंडाराज, पुलिस भी डरती थी | State Health Minister said - previous governments police scared | Patrika News

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पिछली सरकारों में था गुंडाराज, पुलिस भी डरती थी

locationमेरठPublished: Mar 30, 2018 11:20:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- योगी राज में बड़े उद्यमियों का मनोबल बढ़ा
 

meerut
मेरठ। मेरठ के प्रभारी मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह शुक्रवार को मवाना में थे।उन्होंने लोक कल्याण मेले में भाग लिया। स्वास्थ्य मंत्री ने पूर्व मायावती और अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में पिछली सरकारों में गुंडाराज कायम था। बसपाइयों और समाजवादियों के आतंक से पुलिस भी डरती थी। बड़े-बड़े उद्यमी प्रदेश में अपने उद्योग लगाने से डरते थे। प्रदेश में योगी सरकार के आने से बदमाशों का सफाया शुरू हो गया है आैर उद्यमियों का मनोबल बढ़ा है। स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकार वार्ता में अन्य सवालों के जवाब दिए।
यह भी पढ़ेंः मेरठ का नीरव मोदी नहीं लौटा, रिलायंस कंपनी ने होटल आैर कोठी पर लगार्इ सील

गठबंधन पर यह कहा मेरठ प्रभारी ने

सपा-बसपा गठबंधन का भाजपा और उसकी सरकार पर फर्क पड़ने के सवाल पर उनका कहना था कि यह गठबंधन बेमेल है। सपा और बसपा अपने स्वार्थ के लिए इस गठबंधन को बना रहे हैं। किसी एक के स्वार्थ पूरे न होने पर यह बेमेल गठबंधन अपने आप टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीते जमाने की बात हो चुकी है। भाजपा के एक वर्ष के कार्यकाल में जो काम हुए वह जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए कुछ कहने की जरूरत नहीं है। अगर काम होते हैं तो वे दिखाई भी देते हैं। गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड इसका एक उदाहरण है। जेवर में एयरपोर्ट बनाए जाने के बारे में और मेरठ में पहले से एयरपोर्ट बना होने और उसके विस्तारीकरण की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि जेवर में जो एयरपोर्ट बन रहा है। उसके बारे में उन्हें कुछ नहीं कहना, लेकिन मेरठ के एयरपोर्ट का भी विस्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो