scriptState level women boxing player missing under suspicious circumstances | Crime In Meerut : राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में लापता, दिनदहाड़े धर्मकांटे में लाखों की लूट | Patrika News

Crime In Meerut : राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में लापता, दिनदहाड़े धर्मकांटे में लाखों की लूट

मेरठ में पिछले 24 घंटे में हुई दो वारदातों से जिला पुलिस में सनसनी मच गई। पहली घटना में राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में स्टेडियम के बाहर से लापता हो गई। वहीं इस घटन के कुछ घंटे पश्चात ही बदमाशों ने धर्मकांटे पर लाखों रूपये की लूट की घटना केा अंजाम दिया।

मेरठ

Published: January 13, 2022 07:05:30 pm

Crime In Meerut : वीआईपी इलाके में स्थित कैलाश प्रकाश स्टेडियम के बाहर से राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। खिलाड़ी के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। परिजनों द्वारा दी तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी एक और घटना में आज दिनदहाड़े बदमाशों ने एक धर्मकांटे पर धावा बोलककर साढ़े तीन लाख की लूट कर ली। दोनों ही घटनाएं 24 घंटे के भीतर होने से पुलिस में हड़कंप मच गया है।
Crime In Meerut : राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में लापता, दिनदहाड़े धर्मकांटे में लाखों की लूट
Crime In Meerut : राज्य स्तरीय महिला बाक्सिंग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थिति में लापता, दिनदहाड़े धर्मकांटे में लाखों की लूट
जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी राज्य स्तरीय बाक्सिंग खिलाड़ी है। वह प्रतिदिन कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस लिए आती है। गत बुधवार शाम वह स्टेडियम आई थी। बाक्सिंग का अभ्यास करने के बाद वह घर के लिए चली। लेकिन घर नहीं पहुंची।
यह भी पढ़े : Police Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की

बताया जाता है कि परिजन के पास फोन आया जिसमें वह हड़बड़ी में बात कर रही थी। बेटी के रोने की आवाज सुनकर परिजन पहले स्टेडियम और उसके बाद थाना सिविल लाइन पहुंचे। परिजनों के अनुसार, उनकी बेटी का अपहरण किया गया है। इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस तरह से फोन आया है, उसमें किशोरी की आवाज स्पष्ट नहीं हो रही है।
इसी के आधार पर परिजनों ने बेटी के अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। वहीं एक अन्य घटना में आज थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित एक धर्म कांटे पर बदमाशों ने 3.50 लाख रुपये की लूट कर ली। मौके पर मेडिकल पुलिस के अलावा स्वाट टीम भी पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जाता है कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशRepulic Day Parade 2020: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.