दूध लेने जा रही महिला से छेड़छाड़ कर कपड़े फाडे, जमकर हुआ पथराव, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

Highlights
-पीड़िता ने थाने में दी तहरीर
-मोहल्ले के युवक पर ही लगाया छेड़छाड़ का आरोप
-युवक द्वारा फायरिंग करने का आरोप

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Oct 2020, 03:36 PM IST

मेरठ। एक तरफ तो मेरठ को सेफ सिटी बनाने की कवायद की जा रही है। वहीं दूसरी ओर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी जिले में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सुबह दूध लेने जा रही महिला से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसे घर में खींचने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े भी फट गए। इसके बाद दोनों पक्ष आमने—सामने आ गए और पथराव हो गया। जिसमें एक महिला को चोट आई है। पीड़ित पक्ष ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला सुबह दूध लेने जा रही थी। इस दौरान मोहल्ले का ही एक व्यक्ति घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठा था। उसके साथ चार-पांच अन्य युवक भी बैठे हुए थे। जब वह उसके घर के सामने से निकली तो व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। उसने विरोध किया तो उसे घर में खींचने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट गए। आसपास के लोग बीच बचाव के लिए आए तो आरोपित के साथ मौजूद युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी।

महिला के साथ छेड़छाड़ को लेकर मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया। मोहल्ले के अन्य लोगों ने भी इस घटना का विरोध किया और युवक से माफी मांगने की बात कही तो आरोपी युवक ने उल्टा महिला पर झूठे आरोप लगा दिए। युवक ने मोहल्लेवासियों को धमकी दी कि अगर किसी ने महिला के साथ जाकर थाने में उसके खिलाफ गवाही दी तो वह उसे नहीं छोड़ेगा।

पीड़ित महिला ने थाना लिसाड़ी गेट में जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी घटना के बाद से घर से फरार हो गया। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। एसओ ने मारपीट और फायरिंग की घटना से इंकार किया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned