Meerut: दो पक्षों में पथराव और कई राउंड फायरिंग, तीन लोग घायल

Highlights

- मवाना थाना क्षेत्र के गांव सठला की घटना
- दोनों पक्षों ने आज सुबह थाने में दी तहरीर

By: lokesh verma

Published: 26 Oct 2020, 01:38 PM IST

मेरठ. गांव सठलामें रविवार देर रात दो पक्षों में जमकर पथराव और दोनों ओर से गोलियां चलने का मामला सामने आया है। पथराव और गोली में दोनों ओर के तीन लोग घायल हो गए हैं। कई राउंड गोली चलने से गांव में दहशत फैल गई और ग्रामीण अपने घरों में छिप गए। मौके पर पहुुंची पुलिस ने दोनों ओर के कई लोगों को पकड़ लिया और थाने ले आई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने आज सुबह एक-दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- तमंचे की नोक पर युवती को घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

दरअसल, घटना जिले के थाना मवाना क्षेत्र के गांव सठला की है। जहां रविवार देर रात दो पक्षों में मारपीट व पथराव के साथ ही कई राउंड फायरिंग भी हुई। शिव कुमार पुत्र रमेश ने बताया कि वह अपने प्लाट में मिट्टी से भराव कर रहा है। गांव के कपिल व पंकज कई दिन से पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर खनन का आरोप लगाकर पुलिस से पकड़वाने की धमकी दे रहे थे।

रविवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे वह प्लाट से घर जा रहा था तो रास्ते में मिले दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे और एक हजार रुपए की मांग करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ लात व घूसे और डंडे से मारपीट कर दी। जबकि कपिल पक्ष ने आरोप लगाया कि शिवकुमार पक्ष ने उनके घर पर हमला कर पथराव कर दिया, जिसमें उसे व उसके भाई पंकज को चोट आई।

यह भी पढ़ें- पति को धमकी देते हुए पत्नी बोली- ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मार दिए जाओगे

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned