scriptMeerut: दो पक्षों में पथराव और कई राउंड फायरिंग, तीन लोग घायल | stone pelting and firing several rounds on two sides | Patrika News

Meerut: दो पक्षों में पथराव और कई राउंड फायरिंग, तीन लोग घायल

locationमेरठPublished: Oct 26, 2020 01:38:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मवाना थाना क्षेत्र के गांव सठला की घटना- दोनों पक्षों ने आज सुबह थाने में दी तहरीर

meerut.jpg
मेरठ. गांव सठलामें रविवार देर रात दो पक्षों में जमकर पथराव और दोनों ओर से गोलियां चलने का मामला सामने आया है। पथराव और गोली में दोनों ओर के तीन लोग घायल हो गए हैं। कई राउंड गोली चलने से गांव में दहशत फैल गई और ग्रामीण अपने घरों में छिप गए। मौके पर पहुुंची पुलिस ने दोनों ओर के कई लोगों को पकड़ लिया और थाने ले आई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने आज सुबह एक-दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- तमंचे की नोक पर युवती को घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

दरअसल, घटना जिले के थाना मवाना क्षेत्र के गांव सठला की है। जहां रविवार देर रात दो पक्षों में मारपीट व पथराव के साथ ही कई राउंड फायरिंग भी हुई। शिव कुमार पुत्र रमेश ने बताया कि वह अपने प्लाट में मिट्टी से भराव कर रहा है। गांव के कपिल व पंकज कई दिन से पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर खनन का आरोप लगाकर पुलिस से पकड़वाने की धमकी दे रहे थे।
रविवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे वह प्लाट से घर जा रहा था तो रास्ते में मिले दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे और एक हजार रुपए की मांग करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ लात व घूसे और डंडे से मारपीट कर दी। जबकि कपिल पक्ष ने आरोप लगाया कि शिवकुमार पक्ष ने उनके घर पर हमला कर पथराव कर दिया, जिसमें उसे व उसके भाई पंकज को चोट आई।

ट्रेंडिंग वीडियो