श्रीराम मंदिर जन जागरुकता रैली पर पथराव, कई वाहन क्षतिग्रस्त

Highlights
- पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया
- श्मशान घाट के पास से डीजे की तेज आवाज में निकाल रहे थे रैली
- लोगों ने डीजे बंद करने को कहा तो हुआ बवाल

By: lokesh verma

Published: 13 Jan 2021, 12:14 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.
जिले में श्रीराम मंदिर जन जागरुकता बाइक रैली में डीजे बजाने को लेकर बवाल हो गया। श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर रहे लोगों ने रैली में बज रहे डीजे को लेकर आपत्ति जताई तो भाजपा नेता तैश में आ गए और डीजे बंद करने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। रैली में चल रही बाइको और दो पहिया वाहनों को तोड़ दिया गया। इसमें दो युवक घायल हुए। परतापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया तो काफी संख्या में दोनों पक्षों के लोग थाना परतापुर पहुंच गए और उनकी आपस में झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें- CM पोर्टल पर शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने 48 घंटे में ढूंढ निकाले मनचले

पुलिस के अनुसार, काजमाबाद गून गांव में भाजपा के मंडल अध्यक्ष विनोद गुप्ता के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर के प्रति जन जागरुकता अभियान के तहत बाइक रैली निकाली जा रही थी। रैली में 20 बाइक, एक कार, मैजिक वाहन आदि थीं। मैजिक वाहन पर डीजे बज रहा था। जिस समय रैली गूंज गांव के श्मशान घाट के पास पहुंची तो वहां एक ओमवती पत्नी सुखबीर का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। अंतिम संस्कार में शामिल जाट बिरादरी व अनुसूचित जाति के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से इस दौरान डीजे बंद करने को कहा, लेकिन आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीजे बंद नहीं किया। इस बात पर दोनों पक्षों के लोगों में गाली-गलौज और मारपीट हो गई। इसी दौरान कुछ युवकों ने पथराव कर दिया, जिसमें दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि दो युवक घायल हो गए।

सूचना पर एएसपी केके विश्नोई व एसओ परतापुर सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। कुछ देर बाद ही भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा जाट बिरादरी और अनुसूचित जाति के काफी संख्या में लोग ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से थाने में पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत होने पर जैसे-तैसे पुलिस ने शांत किया। इसी बीच रालोद नेता योगेंद्र कसूड़ी, डॉ. राजकुमार सांगवान, युवा रालोद नेता संजय चौधरी, सचिन शर्मा घाट, बसपा नेता दीपक राणा, हिंदू युवा वाहिनी के मनजीत कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए और समझौते के प्रयास में लग गए।

यह भी पढ़ें- पुलिस औैर बदमाशों के बीच जमकर हुई 'ठायं-ठायं', दो लुटेरे बने गोली का शिकार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned