scriptVIDEO: विश्वविद्यालय कैंपस में दोबारा फायरिंग से दहशत में छात्र, मच गई भगदड़ | Students panic after firing again at IIMT University Campus | Patrika News

VIDEO: विश्वविद्यालय कैंपस में दोबारा फायरिंग से दहशत में छात्र, मच गई भगदड़

locationमेरठPublished: Sep 20, 2019 04:25:44 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में दोबारा फायरिंग
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए फायरिंग के आरोपी
पुलिस कर रही मामले में लीपापोती की कोशिश

 

meerut
मेरठ। मेरठ के गंगानगर थाना अंतर्गत आईआईएमटी विश्वविद्यालय कैंपस में बुधवार को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। फायरिंग करने वाले आरोपी क्लास रूम में घुस आए थे और छात्रों से मारपीट की थी। इसके बाद से विवि परिसर में दहशत का माहौल है। बुधवार की घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते कि फिर से दो युवकों ने विवि परिसर में फायरिंग कर दहशत का माहौल उत्पन्न कर दिया।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: इस समाज के लोगों ने अफसरों की कुर्सी से गधे-घोड़े बांधने का किया ऐलान, ये है वजह, देखें वीडियो

गंगानगर स्थित आइआइएमटी विवि के बाहर दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। पुलिस के मौके पर पहुंचकर फुटेज कब्जे में ले ली। जिसमें सामने आया कि बाइक सवारों ने हेलमेट लगाकर वारदात को अंजाम दिया है। गुरूवार की दोपहर की गई फायरिंग हमलावर के परिवार पर की गई है। हालांकि पुलिस का तर्क है कि क्रास एफआइआर करने के लिए वारदात की गई। पुलिस ने साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए है।
यह भी पढ़ेंः पुलिस ने होटलों पर मारा छापा तो ये काम करते मिले युवक, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

विवि में छात्र आदर्श चौधरी निवासी एफ-490 गंगानगर और रजपुरा निवासी वरुण सिवाच में वर्चस्व को लेकर तनातनी चल रही है। दो सितंबर को भी आदर्श चौधरी और वरुण सिवाच में रजपुरा में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था। बुधवार को डेढ़ बजे शिक्षण संस्थान में बीजेएमएस कक्षा में आदर्श चौधरी पढ़ाई कर रहा था। तभी वरुण सिवाच अपने साथी वीर चौधरी, परम सिवाच, गुरदीप समेत सात युवकों ने हथियार लेकर प्रवेश किया। आरोप है कि सभी ने क्लास रूम के अंदर आदर्श चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उसके बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा गया। गुरुवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे बाइक सवार हेलमेट लगाकर हमलावर आए। आइआइएमटी विवि के सामने रहने वाले वरुण सिवाच के चाचा पंकज के घर पर फायरिंग की गई। एक गोली शटर को पार कर गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जब तक हमलावर फरार हो चुके थे। उधर मौके पर पहुंची गंगानगर पुलिस ने पूरे मामले में लीपापोती की कोशिश की। इस बारे में जब एसपी सिटी से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला संज्ञान में है। थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो