scriptUpdate: फीस जमा करने के विवाद में हुई थी सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की हत्या, पांच गिरफ्तार | Subharti University Office Superintendent killed police 5 caught | Patrika News

Update: फीस जमा करने के विवाद में हुई थी सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की हत्या, पांच गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Sep 15, 2019 04:59:58 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सुभारती विवि के कार्यालय अधीक्षक की हत्या में बाकी चार की तलाश
पुलिस ने दी कई दबिशें, मुख्य आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर
पकड़े गए पांचों अभियुक्तों से पुलिस कर रही कड़ी पूछताछ

 

meerut
मेरठ। शनिवार की शाम घर लौटते समय सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम र्की इंट से पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए पांचों अभियुक्तों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। हत्याकांड का मुख्य आरोपी विनीत है। पकड़े गए पांचों आरोपियों ने बताया कि मुख्य आरोपी विनीत का संजय गौतम से विवाद हुआ था। ये विवाद फीस जमा को लेकर बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस के गले ये थ्योरी नहीं उतर रही है। जिन पांच हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम है गोलू, रोहित, आकाश, अभिषेक, रोहित गुर्जर है। पुलिस ने इन अभियुक्तों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि मुख्य अभियुक्त विनीत फरार है। उसको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि संजय गौतम का विवाद विनीत से फीस जमा करने को लेकर हुआ था। इसी तैश में आकर विनीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर संजय की हत्या कर डाली।
यह भी पढ़ेंः नौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया

यह था मामला

मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय में कार्यरत कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम निवासी ब्रह्मपुरी की बागपत रोड पर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह सुभारती विश्वविद्यालय से अपने घर लौट रहे थे। उन पर तीन बाइकों पर आए नौ बदमाशों ने घेरकर पहले तमंचे से गोली चलाई, लेकिन जब गोली नहीं चली तो हत्यारों र्ने इंट से पीट-पीटकर संजय की हत्या कर दी। हत्या के बाद से ही पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई थी। रविवार की सुबह पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिशों के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार हत्या में आधा दर्ज से अधिक लोग शामिल हैं। सभी को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो