scriptएनसीआर समेत वेस्ट के जिलों में अचानक चली धूल भरी आंधी से बदला माैसम | Sudden change of weather in the districts of West including NCR | Patrika News

एनसीआर समेत वेस्ट के जिलों में अचानक चली धूल भरी आंधी से बदला माैसम

locationमेरठPublished: May 06, 2021 09:08:27 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

धूल भरी आंधियों के साथ अचानक दिन में छा गया अंधेरा तेज आंधी में गिर गए पेड़ आंधी के बाद बूँद बांदी से मौसम हुआ सुहाना

img_20210506_172249.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news) एनसीआर समेत वेस्ट के कई जिलों में गुरुवार को अचानक मौसम बदल गया। धूल भरी तेज हवाएं चली जिनसे कई पेड़ टूट गए। तेज हवाओं से दिन में ही अंधेरा छा गया। इस तरह मौसम में बदलाव आने के बाद करीब एक घंटे तक धूल भरी आंधी चलती रही। इसके बाद दिल्ली-एनसीआर ( NCR ) समेत नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद और मेरठ समेत कई शहरों में हल्कली बरसात भी हुई।
यह भी पढ़ें

UP Weather Update: यूपी में तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार, अगले दो-तीन दिनों तक खराब रहेगा मौसम

मौसम विज्ञान विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जता दिया था कि मेरठ(Meerut ) मुजफ्फरनग ( Muzaffarnagar ) शामली (Shamli ) खतौली, हस्तिनापुर, मोदीनगर, पिलखुवा, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर और स्याना समेत दिल्ली में धूल भरी आंधी चलेगी और कहीं-कहीं बारिश होने के भी आसार हैं। मौसम में आए बदलाव के बाद शाम पांच बजे के बाद से मेरठ और आसपास के इलाको में धूलभरी आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। मौसम में आए इस बदलाव के बाद अब एक एक बार फिर से गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, जानें- 6 मई तक के लिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

मौसम में लगातार उठा-पठक चल रही है। कुछ दिन गर्मी पड़ती है तो फिर से मौसम बदल जाता है। इस तरह से बार-बार मौसम में बदलाव हो रहा है। पिछले तीन दिन में तापमान में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी हुई थी लेकिन अब गुरुवार को मौसम में हुए बदलाव के बाद फिर से ठंडक आ गई है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो