scriptपिता शुगर मिल का मामूली सा कर्मचारी, और बेटे ने कर दिया ऐसा कारनामा, देखें Video | sugar mill worker son make a robbery gang up police arrested | Patrika News

पिता शुगर मिल का मामूली सा कर्मचारी, और बेटे ने कर दिया ऐसा कारनामा, देखें Video

locationमेरठPublished: Nov 22, 2017 05:46:11 pm

Submitted by:

pallavi kumari

कर्मचारी के बेटे की हरकत देख पुलिस वाले भी हुए हैरान

crime news

crime news

मेरठ. जिले के ब्रहमपुरी थाना पुलिस ने एक ई-रिक्शा लुटेरों का गैंग को पकड़ा है। यह गैंग पहले ई-रिक्शा चालकों को नशीली चाय पिलाता था उसके बाद रिक्शा लूट लिया करते थे। गैंग का सरगना जितेन्द्र यादव का हैं और उसके साथ इस गैंग में तीन अन्य युवक संजय, भरत और कल्लू लूट करते थे। जितेन्द्र के पिता शुगर मिल में कार्य करते है। मूल रूप से देवरिया जिले का रहने वाला जितेन्द्र यादव बचपन से ही मेरठ में पला बढा है। कई वर्षों से उसे नशे की लत पड़ी हुई है। जिस कारण उसका घर वालों से झगड़ा होता रहता था।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/BR_cvFgNq68

कुछ कमाई न होने के कारण उसने लुटेरा गैंग बना डाला। उसने पूछताछ में बताया कि वह और उसके गैंग के लोग महानगर के विभिन्न हिस्सों से ई-रिक्शा किराए पर मोहकमपुर के लिए करते थे। रास्ते में वे रिक्शा किसी भी चाय या मिठाई की दुकान पर रोककर वहां से कोल्डड्रिंक या मिठाई खरीदते थे और उसमें नशे की गोली मिलाकर रिक्शा चालक को दे देते थे। कुछ दूर जाने के बाद रिक्शा चालक को नींद आने लगती थी तो उसे वे पीछे बैठा लेते थे और रास्ते में सूनसान जगह देखकर चालक को झाडियों में फेंक देते थे।

लूटे हुए रिक्शा को ले जाकर संजय के घर में काट देते थे। इनके खिलाफ थाना ब्रहमपुरी में ही ई-रिक्शा लूट के पांच मामले दर्ज हैं। इनके पास से पुलिस को दो लूटी हुई ई-रिक्शा, लूट के दो कटे हुए ई-रिक्शा, तीन नई ई-रिक्शा, आठ नशे की गोलियां और एक नंबर प्लेट बरामद हुई। अभियुक्तों ने बताया कि वे लूटी हुई ई-रिक्शा को काट देते थे और दूसरी ई-रिक्शा उन्हीं काटे हुए माल से तैयार करते थे। इस तैयार ई-रिक्शा को वो कम दाम में रिक्शा चालकों को किराए पर चलाने के लिए दे देते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो