scriptSummer Vacation: जानिए, स्‍कूलों में कब से शुरू होंगी गर्मी की छुट्ट‍ियां | Summer Vacation Holidays 2019 From 17 May in Meerut Ghaziabad Schools | Patrika News

Summer Vacation: जानिए, स्‍कूलों में कब से शुरू होंगी गर्मी की छुट्ट‍ियां

locationमेरठPublished: May 14, 2019 12:08:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

मेरठ के सोफिया गर्ल्स स्कूल में छोटे बच्‍चों के अवकाश शुरू
सेट मेरी एकेडमी में 21 मई से बंद हो जाएंगी कक्षा पांच तक की कक्षाएं
समर वैकेशन के बाद 3 जुलाई को खुलेंगे स्‍कूल

Summer Vacation: जानिए, स्‍कूलों में कब से शुरू होंगी गर्मी की छुट्ट‍ियां

school students

मेरठ। स्‍कूलों में जल्‍द ही गर्मियों की छुट्ट‍ियां शुरू हो जाएंगी। इसको देखते हुए लोगों ने प्‍लान बनाना भी शुरू कर दिया है। मेरठ के कुछ स्‍कूलों में तो छोटे बच्‍चों की समर वैकेशन शुरू भी हो चुकी हैं। वहीं, गाजियाबाद के अधिकतर स्‍कूलों में 19 मई से गर्मी की छुट्ट‍ियां शुरू हो जाएंगी।
यह भी पढ़ें

बीडीएस की परीक्षा दे रही छात्रा के पास इन जगहों से निकली 105 पेज की नकल, महिला शिक्षक भी रह गईं हैरान

13 मई से बंद हो गईं कक्षाएं

मेरठ के सोफिया गर्ल्स स्कूल में छोटे बच्‍चों के अवकाश शुरू हो चुके हैं। छोटे बच्‍चों की कक्षाएं 13 मई से बंद हो गई हैं। इसके बाद 17 मई से बड़े बच्‍चों की भी छुट्ट‍ियां हो जाएंगी। वहीं, सेट मेरी एकेडमी में 21 मई से कक्षा पांच तक के बच्‍चों की छुट्टि‍यां हो जाएंगी, जबक‍ि सीनियर स्‍टूडेंट्स की क्‍लासेज 22 मई से बंद होंगी। समर वैकेशन के बाद 3 जुलाई को स्‍कूल खुलेंगे।
यह भी पढ़ें

गोरा करने वाली क्रीम की जगह इस तरह बनाएं अपने चेहरे को चमकदार

पहले भी हो सकती हैं छुट्ट‍ियां

इसके अलावा दीवान पब्लिक स्‍कूल में भी जल्‍द ही छुट्ट‍ियां शुरू होने वाली हैं। यहां पर 19 मई से नर्सरी से कक्षा पांच तक के बच्‍चों के अवकाश हो जाएंगे। इससे बड़े बच्‍चों की छुट्ट‍ियां 1 जून से शुरू होंगी। मौसम को देखते हुए पहले भी क्‍लासेज बंद की जा सकती हैं। इनके अलावा अभी कुछ स्‍कूलों में अभी गर्मी की छुट्ट‍ियां घोषित नहीं की गई हैं।
यह भी पढ़ें

भव्य समाराेह में 10वीं और 12वीं के मेधावी स्टूडेंट्स को किया सम्मानित

17 मई से सेंट मेरी स्‍कूल में अवकाश

गाजियाबाद के सेंट मेरी स्‍कूल में भी 17 मई से समर वैकेशन शुरू हो जाएगा। इसके अलावा अधिकतर स्‍कूलों में 19 मई से छुट्टि‍यां हो जाएंगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो