scriptनिठारी कांड के दोषी सुरेंद्र कोली ने जेल प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप | Surendra Koli put the allegation on jail administration | Patrika News

निठारी कांड के दोषी सुरेंद्र कोली ने जेल प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

locationमेरठPublished: Dec 31, 2017 02:16:52 pm

Submitted by:

sharad asthana

मेडिकल जांच के लिए मेरठ पहुंचा सुरेंद्र कोली, डासना जेल प्रशासन पर लगाया कोई मदद नहीं करने का आरोप

meerut
मेरठ। निठारी कांड के मुख्य आरोपी सुरेंद्र कोली को एक बार फिर जांच के लिए मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज लाया गया। रेडियोलॉजी विभाग में चिकित्सकों के एक पैनल ने कोली के दिमाग और रीढ़ की हड्डी की एमआरआइ जांच की। बता दें कि कोली को गाजियाबाद की डासना जेल से मेडिकल कालेज गोपनीय तरीके से लाया गया । जिसके बाद मेरठ में उसकी मेडिकल जांच की गई। हालांकि इस दौरान जब कोली से मीडिया ने बात करनी चाही तो उसने सीधे-सीधे जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा दिए। कोली ने कहा कि वो लंबे समय से बीमार है बावजूद इसके जेल प्रशासन उसकी कोई मदद नहीं करता।
कोली ने लगाए ये आरोप
मेरठ आए सुरेन्द्र कोहली ने मीडिया से बात करते हुए डासना जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। कोहली के मुताबिक जेल प्रशासन उसकी कोई मदद नहीं करता है न ही उसका ठीक से इलाज करा रहा है। ये तो गनीमत है कि कोर्ट के आदेश के बाद उसका इलाज हो पा रहा है। कोहली ने दिमाग में दिक्कत होने और सीधे हाथ में दर्द होने की बात कही। जांच के बाद कोहली को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस डासना जेल ले जाया गया। गौरतलब है कि सुरेन्द्र कोहली को 20 दिसंबर 2017 को भी मेडिकल कॉलेज ब्रेन की एमआरआई करने के लिए लाया गया था।
सिर और रीढ़ में दर्द की शिकायत पर हुई जांच
बता दें कि निठारी कांड का अभियुक्त सुरेंद्र कोली गाजियाबाद की डासना जेल में कैद है। सिर एवं रीढ़ में दर्द की शिकायत पर गाजियाबाद जेल प्रशासन के चिकित्सकों ने एमआरआइ जांच के लिए मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस कड़ी सुरक्षा में शनिवार दोपहर सुरेंद्र कोली को साथ लेकर मेडिकल कालेज पहुंची। यहां पहुंचने पर पहले उसकी एमआरआइ जांच की रिपोर्ट देख कर आगे के इलाज पर डाक्टरो नें चर्चा की। डाक्टरों के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में न्यूरो फिजिशियन नहीं है लिहाजा सुरेन्द्र कोहली को किसी और जगह के लिए रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो