scriptस्ट्रांग रूम की एेसी हार्इटेक कड़ी सुरक्षा देखकर आप हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो | surprised by high-tech security strong room on counting place | Patrika News

स्ट्रांग रूम की एेसी हार्इटेक कड़ी सुरक्षा देखकर आप हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: May 22, 2019 08:01:43 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मतगणना स्थल की तीन शिफ्टों में हो रही सुरक्षा
दूरबीन और एलईडी से रखी जा रही नजर
पार्टियों के नेताआें ने टेंट लगाकर संभाला मोर्चा

meerut

स्ट्रांग रूम की एेसी हाइटेक कड़ी सुरक्षा देखकर आप हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

मेरठ। मतगणना शुरू होने में अब चंद घंटे ही शेष बचे हैं। ऐसे में कोई भी प्रत्याशी जरा सी चूक नहीं करना चाहता। भाजपा और महगठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थक मेरठ के कताई मिल स्थित मतगणना स्थल पर पहुंच चुके हैं। वे वहां पर खुद ही नजर रख रहे हैं। महागठबंधन प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी ने तो मतदान वाले दिन से ही मतगणना स्थल पर टेंट लगाया हुआ है। बीती 11 अप्रैल से ही परतापुर स्थित कताई मिल के बाहर कई टेंट लगे हुए हैं। इनमें सपा, रालोद और बसपा के कार्यकर्ता मोर्चा संभाले हुए हैं। कताई मिल के भीतर आने जाने वाले हर व्यक्ति या प्रशासनिक अधिकारी से वे मिलकर बातचीत करते हैं। इधर कुछ लोग गाड़ी की तलाशी भी ले लेते हैं।
यह भी पढ़ेंः विपक्षी नेताआें ने चुनाव आयोग से की शिकायत आैर कर दी ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

दूरबीन और एलईडी स्क्रीन से रखी जा रही नजर

स्ट्रांग रूम और उसके आसपास के इलाके पर कड़ी नजर रखने के लिए कुरैशी के समर्थकों ने हाईटेक इंतजाम किए हैं स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों ने तंबू गाड़ रखा है। जिसमें एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं।
यह भी पढ़ेंः मतगणना स्थल पर मोबाइल रहेगा प्रतिबंधित, जानिए इस बार कितनी रहेगी सख्ती

सीसीटीवी की लाइव फुटेज देख रहे समर्थक

इस स्क्रीन पर अंदर लगे सीसीटीवी की लाइव फुटेज देखी जाती है। इसी तरह से स्ट्रांग रूम के आसपास किसी भी संदिग्ध हरकत पर नजर रखने के लिए गठबंधन के समर्थक दूरबीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे उन्हें दूर तक निगरानी करने में आसानी हो हो रही है।
यह भी पढ़ेंः सट्टेबाजों ने महागठबंधन पर खेला बड़ा दांव, पिछले दो दिन में बढ़ गया इतना भाव

समर्थक 24 घंटे में तीन शिफ्ट में कर रहे काम

गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक 24 घंटे तीन शिफ्ट में इस काम को कर रहे हैं। तंबू के अंदर ही कार्यकर्ताओं के सोने का भी इंतजाम किया गया है।
यह भी पढ़ेंः Alert: लोक सभा चुनाव के परिणाम के दिन आएगी आंधी आैर होगी झमाझम बारिश

पहले हंगामा किया था महागठबंधन समर्थकों ने

बता दें कि कताई मिल स्थित मतगणना केंद्र में जब ईवीएम को रखने के लिए बड़े-बड़े बक्से भीतर जा रहे थे। तक महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। जिसको लेकर मीडिया में भी खूब सुर्खियां बनी थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो