scriptगुरु जी छात्रा संग कर रहे थे गंदी बात,पत्नी ने मास्साब के सिर से उतारा आशिकी का भूत | teacher was caught by police doing obscene acts with girl student | Patrika News

गुरु जी छात्रा संग कर रहे थे गंदी बात,पत्नी ने मास्साब के सिर से उतारा आशिकी का भूत

locationमेरठPublished: May 26, 2022 08:48:37 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ में एक गुरु जी अपनी छात्रा के साथ कार में गंदी बात कर रहे थे। काले शीशे की कार देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरु जी को छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा और थाने ले आए। थाने में मास्साब की पत्नी भी पहुंच गई और उसने वहीं सबसे सामने उनकी आशिकी का भूत झाड दिया।

गुरु जी छात्रा संग कर रहे थे गंदी बात,पत्नी ने मास्साब के सिर से उतारा आशिकी का भूत

गुरु जी छात्रा संग कर रहे थे गंदी बात,पत्नी ने मास्साब के सिर से उतारा आशिकी का भूत

महानगर के पॉश इलाके सिविल लाइन में आइजी आफिस के सामने लग्जरी कार में एक गुरु जी अपनी छात्रा के साथ गंदी बात कर रहे थे। सड़क किनारे खड़ी लग्जरी कार में काले शीशे चढ़े देख लोगों को शक हुआ तो इसकी जानकारी थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो कार के भीतर का नजारा देख दंग रह गई। कार के भीतर गुरु भी अपनी छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस दोनों को थाने ले गई और इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को भी दे दी गई। थाने में छात्रा के परिजन और गुरु की पत्नी भी पहुंच गई। अपने पति को किसी और के साथ देख मास्साब की पत्नी ने अपना आपा खो दिया और थाने में ही उसने गुरु जी सिर से आशिकी का भूत झाड़ दिया।

सिविल लाइंस क्षेत्र में दोपहर आइजी कार्यालय के सामने एक नई एक्सयूवी गाड़ी खड़ी थी। उसके शीशे काले थे। लोगों को शक हुआ तो उन्होंने आइजी कार्यालय में जानकारी दी। स्टाफ ने थाना पुलिस को बुला लिया। गाड़ी में एक युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ की तो युवक ने बताया वह एक इंस्टीट्यूट में शिक्षक हैं। युवती उनकी छात्रा है। इसके बाद पुलिसकर्मी दोनों को थाने ले आए। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी गई। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवक शादीशुदा है। जबकि युवती की शादी नहीं हुई थी। दोनों के परिजनों ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।
यह भी पढ़े : जब तक मां की नहीं निकल गई जान फर्श पर पर पटकता रहा कलयुगी बेटा, पूरा मेरठ शर्मसार

हालांकि किसी ने इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जबकि युवक को उसकी पत्नी अपने साथ ले गई है। युवक और युवती के परिजन जब थाने पहुंचे तो दोनों को देखकर भड़क गए। युवती के परिजनों ने आपा खोया तो वहीं, युवक की पत्नी तो आपा ही खो बैठी। उसने गुरु जी की थाने में ऐसी खबर ली कि उसके सिर से आशिकी का भूत उतर गया। महिला अपने पति को मारती हुई थाने से ले गई। मामला चर्चा में है।

ट्रेंडिंग वीडियो