scriptबेटी को चाय बनाने के लिए बोल पिता गया दवा लेने, वापस आया तो घर का नजारा देख दिल दहला, देखें वीडियो | teenager girl committed suicide by hanging in meerut | Patrika News

बेटी को चाय बनाने के लिए बोल पिता गया दवा लेने, वापस आया तो घर का नजारा देख दिल दहला, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 21, 2019 04:41:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पिता ने अंदर की हालत देखी तो बेहोश होकर वहीं गिर गया
 

meerut

बेटी को चाय बनाने के लिए बोल पिता गया दवा लेने, वापस आया तो घर का नजारा देख दिल दहला, देखें वीडियो

मेरठ। एक पिता को अपनी बेटी को डांटना और उसे चाय बनाने के लिए कहना भारी पड़ गया। पिता ने पहले तो बेटी की गल्तियों पर उसको डांटा। इसके बाद उसने बेटी को चाय बनाने के लिए बोला और अपने लिए दवा लेेने के लिए चला गया। दवा लेकर कुछ देर बाद वापस लौटा। उसने बेटी को आवाज लगाई कि वह उसके लिए चाय लेकर आए। लेकिन वह नहीं आई तो पिता कमरे के भीतर गया जिस पर भीतर का नजारा देख उसका दिल बैठ गया।
यह भी देखेंः VIDEO: चंद्र ग्रहण काल के दौरान मेरठ के मंदिरों में दिखा कुछ ऐसा नजारा

सामने फंदे पर बेटी की लाश झूल रही थी। जिस बेटी से चंद मिनट पहले वह बोल रहा था। वह बेटी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी थी। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने आत्म हत्या कर ली थी। किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गांव निवासी नरेश ने बताया कि उसने अपनी लड़की पूजा को किसी गल्ती पर डांट दिया था। इसके बाद वह वह पूजा को चाय बनाने के लिए कहकर अपनी दवा लेने चला गया। लेकिन जब दवा लेकर बाहर से आया तो उसकी पुत्री पूजा फांसी के फंदे पर झूल रही थी। ग्रामीणों के अनुसार पूजा को अपने पिता की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वापस लौटे पिता ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो भीतर का नजारा देख पिता को चक्कर आ गए। वह वहीं पर गिर गया।
यह भी पढ़ेंः Weekly Rashifal: यह सप्ताह इन राशियों के लिए होगा अनुकूल आैर इनके लिए परेशानी वाला, देखें वीडियाे

आसपास के लोगों ने डाक्टर को बुलाया लेकिन डाक्टर ने पूजा को मृत घोषित कर दिया। घर में लड़की की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पूजा के पिता नरेश ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उसकी बेटी उसके डांटने पर इस तरह का घातक कदम उठाएगी। परिजनों के अनुसार जिस समय घटना हुई उस समय मां बेटी दोनों ही घर पर थे। मृतक पूजा की मां दिव्यांग है वह चल नहीं सकती।

ट्रेंडिंग वीडियो