पहले बेहोश किशोरी से किया दुष्कर्म, होश में आई तो हाथ जोड़कर मांगी माफी मांगने लगा आरोपी

Highlights

- किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म
- रिश्तेदारी में गई किशोरी के साथ हुई वारदात
- आरोपी ने माफी मांगकर मामला रफा-दफा करने की बात कही

By: lokesh verma

Published: 08 Oct 2020, 11:49 AM IST

मेरठ. जिले में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है, जिसमें रिश्तेदारी में गई किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म से पहले किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया गया। इसके बाद उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। होश में आने पर जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए मामला रफा-दफा करने को कहा। इस पर किशोरी ने अपने परिजनों को बताने और रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही। आरोपी युवक ने तमंचा निकालकर किशोरी पर गोली चला दी। हालांकि गोली किशोरी को नहीं लगी और वह बच गई।

यह भी पढ़ें- Meerut: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो की मौत, एक गंभीर

कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी किशोरी ने बताया कि गत तीन दिन पहले वह क्षेत्र में ही महिला रिश्तेदार के यहां गई थी। वह उसे अपने साथ लिसाड़ी गेट ले गई। घर में एक महिला और दो पुरुष थे। इस दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी गई, जिसे पीकर वह बेसुध हो गई। होश में आने पर पता चला कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसने विरोध किया तो पहले माफी मांगकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही। उसके नहीं मानने पर आरोपी ने तमंचे से गाली चला दी। वह बाल-बाल बच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी भाग गए। उसने थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

किशोरी का कहना है कि उसने यह बात अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। वहीं आरोपी पक्ष किशोरी के परिजनों पर समझौते का दबाव डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- हाथरस: पीड़िता का भाई बोला- 'बहन पर शक नहीं, पुलिस चरित्र हनन करने पर तुली, आरोपी से कभी नहीं हुई बात'

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned