scriptहाईवे पर जमातियों से भरा टेम्पो कार से भिड़ा, एक की मौत, 11 घायल | Tempo-car accident on highway, one killed jamati and 11 injured | Patrika News

हाईवे पर जमातियों से भरा टेम्पो कार से भिड़ा, एक की मौत, 11 घायल

locationमेरठPublished: Jul 22, 2018 08:26:43 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के कैली से खैरनगर जमात में जा रहे थे टेम्पो सवार घायल युवक

meerut

हाईवे पर जमातियों से भरा टेम्पो कार से भिड़ा, एक की मौत, 11 घायल

मेरठ। नेशनल हाईवे-58 पर रविवार सुबह एक कार और जमातियों से भरे टेंपो की भिड़ंत हो गई। जोरदार हुई इस टक्कर में टेंपो सवार एक जमाती की मौत हो गई जबकि, कार सवार दो युवकों समेत 11 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को दौराला सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ के जिला आबकारी अधिकारी की आगरा-लखनऊ हाइवे पर दुर्घटना में दर्दनाक मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

कार आैर टेम्पों में हुर्इ जबरदस्त टक्कर

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह दशरथपुर के सामने सकौती की ओर से आ रही एक वैगनआर कार और जमातियों से भरे टेंपो की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही वाहन सड़क पर पलट गए। हादसे के बाद कार और टेंपो में फंसे जमातियाें के बीच चीख-पुकार से हड़कंप मच गया। जमातियों के घायल होने की सूचना दौराला थाने दी तो थानेदार ने इसकी जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दोनों वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को दौराला सीएचसी पहुंचाया। जहा कैली निवासी खलील (40) को मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने खलील नामक जमाती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं टेंपो में सवार जमातियों में फुरकान, अशरफ, उमर मोहम्मद, अब्दुल गफ्फार, जाकिर, अरशद, असलम, सादिक, ताहिर हसन और दिल्ली निवासी कार सवार मनीष व आदिल को भी गंभीर चोट आई हैं। टेंपो सवार सभी घायल जमाती कैली गांव के हैं। बताया गया कि ये सभी टेंपो में सवार होकर सभी लोग खैरनगर में जमात में जा रहे थे।
यह भी पढ़ेंः कांवड़ यात्रा की वजह से दिल्ली-देहरादून नेशनल हाइवे इस तारीख से रहेगा पूरी तरह बंद

वाहन की टक्कर से अर्धविक्षिप्त की मौत

वहीं दूसरी घटना में थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दशरथपुर गांव के सामने अज्ञात वाहन ने अर्धविक्षिप्त को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हाईवे पर पिछले काफी समय से अर्धविक्षिप्त घूमते देखा जा रहा था। उसका कोई ठिकाना नहीं था। शनिवार देर रात भी वह हाईवे पर दशरथपुर गाव के सामने घूम रहा था। तभी कोई वाहन चालक उसे टक्कर मारकर फरार हो गया। घायल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टोल प्लाजा की एंबुलेंस से शव मोर्चरी भिजवाया। पुलिस मृतक के परिजनों को तलाश करने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो