मकान मालिक ने कमरा खाली करने के लिए कहा- तो दोस्तों को बुला लाया किरायेदार

Highlights

  • किरायेदार की पत्नी ने मकान में आग लगाने का किया प्रयास
  • पुलिस ने किराएदार पक्ष के दो लोगों को धर दबोचा
  • मकान मालिक ने कमरा खाली करने को लिए कहा तो हुआ विवाद

 

मेरठ। दबंग किराएदार को मकान खाली करने के लिए कहना एक मकान मालिक को भारी पड़ गया। किराएदार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मकान मालिक की धुनाई कर दी। इतना ही नहीं किराएदार की पत्नी ने भी अपने पति से दो हाथ आगे निकलते हुए गैंस सिलेंडर का पाइप खोल दिया और उसमें आग लगाने की कोशिश की। बेचारा मकान मालिक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मारपीट के दो आरोपियों को थाने ले आई है। किराएदार ने न सिर्फ मारपीट की मकान मालिक के सामान में भी तोडफ़ोड़ कर दी। घायल मकान मालिक और उसके परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bulandshahr: ग्राम प्रधान ने SDM के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से लिखा खत

फेज-दो स्थित पी-पॉकेट निवासी संतराम बिल्डिंग ठेकेदार हैं। संतराम ने पुलिस को बताया कि एक हफ्ते पूर्व उनके मकान में किरायेदार अशोक परिवार के साथ रहने आया था। आरोप है कि पूरी रात मकान में असमाजिक तत्वों का आना-जाना रहता है। घर के बाहर खड़े टेंपो को भी किराएदार अशोक ने चुराने का प्रयास किया, लेकिन मकान मालिक संतराम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। संतराम ने मकान खाली करने को कहा, जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ। संतराम और पड़ोसियों का आरोप है कि शुक्रवार को संतराम अपने परिवार संग मकान के ऊपरी हिस्से में था। तभी अशोक ने अपने साथियों संग मिलकर मकान मालिक के परिवार पर हमला बोल दिया। संतराम और उसका बेटा घर से बाहर भागे तो लोहे की रॉड लेकर उनके पीछे हमलावर सरेराह दौड़े। पड़ोसियों ने पिता-पुत्र की जान बचाई।

महाराष्ट्र के बाद अब नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट निर्माण के लिए काटे जाएंगे 6 हजार पेड़- देखें वीडियाे

किरायेदार की पत्नी ने सिलेंडर का पाइप खोला

वहीं दबंग किराएदार अशोक की पत्नी ने सिलेंडर का पाइप निकलाकर गैस लीक कर मकान में आग लगाने की कोशिश की। घटनास्थल पर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला से सिलेंडर छीन लिया और उसको बाहर ले आये। पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर दो युवकों को हिरासत में थाने ले गई। पुलिस को आता देखकर बाकी हमलावर फरार हो गये। संतराम ने पूरे मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी है। थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह शाही का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी, बाकी फरार भी पकड़े जाएंगे। वहीं मारपीट की आरोपी महिला को भी पुलिस थाने ले आई। महिला से भी पूछताछ जारी है। मकान मालिक और उसके घायल परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned