scriptMurder In Meerut : तंत्र क्रिया के लिए धड़ से अलग कर दी 12 साल के बच्चे की गर्दन, मची सनसनी | Tent trader's child murdered in Meerut by slitting his neck | Patrika News

Murder In Meerut : तंत्र क्रिया के लिए धड़ से अलग कर दी 12 साल के बच्चे की गर्दन, मची सनसनी

locationमेरठPublished: Apr 17, 2022 10:43:56 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Murder In Meerut मेरठ में तंत्र क्रिया के लिए एक 12 साल के बच्चे की गर्दन धड़ से बिल्कुल अलग कर दी गई। गर्दन धड़ से अलग हुआ शव खेत में पड़ा मिला है। खेत में जहां पर गर्दन कटा हुआ शव मिला वहां पर ही कुछ दूर में सिदूंर और तंत्र क्रिया से संबंधित समान भी बरामद हुआ है। गर्दन कटे 12 साल के बच्चे के शव की पहचान टैंट व्यापारी के पुत्र के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने तंत्रक्रिया के लिए हत्या से इंकार किया है। लेकिन अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

Murder In Meerut : तंत्र क्रिया के लिए धड़ से अलग कर दी 12 साल के बच्चे की गर्दन, मची सनसनी

Murder In Meerut : तंत्र क्रिया के लिए धड़ से अलग कर दी 12 साल के बच्चे की गर्दन, मची सनसनी

Murder In Meerut जानी थाना क्षेत्र में 12 साल के बच्चे का गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे का शव खेत में पड़ा हुआ था। पुलिस अभी तक लाश की शिनाख्त कई घंटे बाद सिवालखास के एक टेंट व्यापारी के पुत्र के रूप में हुई। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो वे भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पुलिस शव की गर्दन तलाश रही है लेकिन उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका। आसपास के खेतों में अभियान चलाकर गर्दन तलाशी जा रही है। घटना थाना जानी क्षेत्र की है।
जहां पर आज करीब 12 साल के बच्चे का गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गर्दन कटा शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर गर्दन की तलाश में जुट गई। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त सिवाल खास के एक टेंट व्यापारी के पुत्र के रूप में हुई है।
यह भी पढ़े : High Alert In Meerut Zone : दिल्ली और हरिद्वार में हिंसा के बाद मेरठ सहित पश्चिम उप्र में हाई अलर्ट

इससे पहले जिस समय बच्चे का शव मिला था उस दौरान शाम तक उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। इस कारण जनपद के सभी थानों में इसकी सूचना दी जा चुकी थी। वहीं आसपास के जिलों में भी शव मिलने की जानकारी दे दी गई थी। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही थी। कि कहीं कोई बच्चा तो लापता नहीं था। लेकिन इसी बीच टेंट व्यापारी ने कपड़ों और शव को देखकर उसकी पहचान अपने पुत्र के रूप में की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो