scriptआर्थिक तंगी से परेशान टेंट व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी की मौत | tent vyapari consume poison with family | Patrika News

आर्थिक तंगी से परेशान टेंट व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी की मौत

locationमेरठPublished: Apr 07, 2021 02:36:51 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पत्नी की मौत, बेटा और पति गंभीर हालत में भर्ती। ढ़ाई साल पहले टेंट हाउस में लगी आग से हुआ था आर्थिक नुकसान। आर्थिक तंगी और कर्जे से जूझ रहा था व्यापारी।

demo1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। आर्थिक तंगी और कर्ज के बोझ से परेशान एक टेंट व्यापारी ने अपनी पत्नी और बेटे सहित बुधवार को घर में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि व्यापारी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा हैं। जबकि बेटा खतरे से बाहर है। व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से घटना क्रम की जानकारी ली है।
यह भी पढ़ें

कैंडल मार्च निकालकर मासूम दक्ष के हत्यारों को फांसी पर लटकाने की मांग

दरअसल, शास्त्रीनगर थाना मेडिकल अंसल कॉलोनी में रहने वाले संदीप का टेंट का बड़ा काम हुआ करता था। उनकी आनंद टेंट के नाम से दुकान थी। बताया जा रहा है कि करीब ढाई साल पहले उनके टेंट हाउस में भीषण आग लग गई थी। जिसमें करीब 70—80 लाख रुपये का नुकसान हुआ था। उसके बाद से ही परिवार आर्थिक तंगी और बदहाली का शिकार होता चला गया। एक साल पहले संदीप कुमार कुछ संभले तो कोरोना के चलते हुए लाकडाउन ने उसको बुरी तरह से तोड़कर रख दिया। जिसके बाद वे कर्ज के बोझ तले दबते चले गए।
यह भी पढ़ें

दूध की गाड़ी में ले जाई जा रही थी 10 लाख की शराब, गुप्त तहखाना देख पुलिस अधिकारी हैरान

बताया जा रहा है कि इसी आर्थिक तंगी के चलते बुधवार की सुबह उन्होंने पत्नी और बेटे के साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जहर खाने की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर संदीप का बेटा खतरे से बाहर है। जबकि संदीप की पत्नी लक्ष्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं लोकप्रिय अस्पताल से मिली जानकारी के बाद बताया जा रहा है कि संदीप खतरे से बाहर हैं।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो