scriptकोरोनों के बढ़ते खतरे काे देखते हुए नई गाइडलाइन जारी, रेलवे स्टेशन- बस अड्डो पर बनेंगे टेस्टिंग बूथ | Testing booths will be set up at railway stations and bus stations | Patrika News

कोरोनों के बढ़ते खतरे काे देखते हुए नई गाइडलाइन जारी, रेलवे स्टेशन- बस अड्डो पर बनेंगे टेस्टिंग बूथ

locationमेरठPublished: Mar 22, 2021 11:22:49 am

Submitted by:

shivmani tyagi

फिर से सामने आने लगे हैं कोरोना के मामले
फिर से वायरस के फैलने का बढ़ रहा खतरा

coronavirus

coronavirus

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. कोरोना वायरस ( Corona virus ) एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। नए मामले सामने आ रहे हैं। धीरे-धीरे कोरोना संक्रमितों के मिलने की संख्या में फिर से इजाफा हाे रहा है। ऐसे में चिकित्सकों ने लोगों को आगाह किया है कि अगर ज्यादा लापरवाही बरती गई तो फिर से खतरा बढ़ सकता है।
यह भी पढ़ें

जल्द निपटा लें बैंकों से जुड़े काम, फिर पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

वेस्ट के जिलों में भी कोरोना पॉजिटिवि का ग्राफ बढ़ने लगा है। देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए अभी भी लाेग गंभीर नहीं हैं। इसके भयंकर परिणाम सामने आ सकते हैं लापरवाही भारी पड़ सकती है। इसी काे देखते हुए अब नई व्यवस्था शुरू की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर से लोगों को जागरूक कर रहा है। इसके साथ ही अब रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर टेस्टिंग बूथ बनाए जा रहे हैं। अधिक खतरा बाहर से आने वाले लोगों काे लेकर है।

सोशल स्प्रेड हुआ तो स्थिति होगी भयावह
बता दें कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण फैल रहा है अगर इसी प्रकार से लोगों की लापरवाहियां जारी रही तो सोशल स्प्रेड को रोकना चुनौती होगी। स्वास्थ्य विभाग लोगों को बार-बार इसके लिए सावधान कर रहा है लेकिन इसके बावजूद भी लोग लापरवाह बने हुए हैं। मास्त तक लगाना लोगों ने छाेड़ दिया है
रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर बनाए बूथ

कोरोना की जांच के लिए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर बूथ बनाए गए हैं। अकेले मेरठ में रेलवे स्टेशन में देर रात तक 134 यात्रियों की कोरोना जांच की गई। बस स्टैंड पर 21 यात्रियों की कोरोना जांच हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो