scriptनशेड़ी ने धारदार हथियार से मां की ले ली जान | The addict killed the mother with a sharp weapon | Patrika News

नशेड़ी ने धारदार हथियार से मां की ले ली जान

locationमेरठPublished: Oct 14, 2020 07:57:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
कलयुगी बेटे ने मां को धारदार हथियार से माराबीच बचाव में आई बहन को भी किया लहू—लुहानहत्या का आरोपी युवक घर से हुआ फरार

1402.jpg
मेरठ। कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां—बेटे के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपी बेटा मां पर ताबड़तोड़ प्रहार करता रहा जब तक कि उसकी जान नहीं निकल गई। बीच बचाव में आई बहन को भी उसने नहीं छोड़ा। बहन पर भी धारदार हथियार से वार कर उसको घायल कर दिया।
घटना किला परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र की है। जहां पर एक कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से वार कर अपनी माँ की जान ले ली और बहन को गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन मां को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी की बहन का गंभीर हालत में इलाज़ जारी है। जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के किला परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र के गांव बली रामनगर में एक कलयुगी बेटे को उसकी मां ने शराब पीने से रोका तो वह आग—बबूला हो उठा। पहले तो शराब के नशे में आरोपी ने अपनी मां पर बोतल फेंककर मारी। लेकिन जब वह नहीं लगी तेा वह गोबर उठाने वाला फावड़ा लेकर अपनी मां की ओर दौड़ पड़ा। आरोप है कि नशेड़ी ने फावड़ा अपनी मां के सिर में मारा। मां को भाई द्वारा मारे जाते देख बहन बीच बचाव को आई तो उसके ऊपर भी हमला कर दिया। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बहन घायल होकर वहीं तड़फती रही। दोनों को छोड़ आरोपी विनीत पुत्र राजकुमार मौके से फरार हो गया।
पड़ोसियों द्वारा दोनों को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां मां को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि बेटी अंजलि का गंभीर बनी हुई है। बताया गया कि मृतका के पति की काफी समय पूर्व म्रत्यु हो चुकी है। उसका बेटा विनीत आपराधिक किस्म का युवक है। जो कुछ समय पहले ही लूट के एक मामले में जेल से छूटकर आया है। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया है कि अभी तक थाने में तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो