Meerut: गांव वाली दुल्हन से किया वादा पूरा करने के लिए हैलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

दुल्हन से किया वादा दूल्हे ने पूरा किया
रिश्तेदार और गांव वाले भी हो गए खुश

By: shivmani tyagi

Updated: 01 Jul 2020, 11:39 AM IST

मेरठ ( meerut news) 'मैं सेहरा बांध के आउंगा मेरा वादा है' हिन्दी फिल्म का यह लाेकप्रिय गीत ताे आपने सुना ही हाेगा लेकिन जमालपुर निवासी नितिन ने अपनी होने वाली दुल्हन से वादा किया था कि वह हेलीकॉप्टर (helicopter) में बैठकर आएगा। नितिन ने यह वादा पूरा किया और फेरों के बाद अपनी नई-नवेली दुल्हन को उड़नखटोले से लेकर उड़ गया।

यह भी पढ़ें: विश्व के सबसे बड़े Handicraft मेले में कोरोना के चलते हुआ बड़ा बदलाव, 70 लाख हस्तशिल्पी लेंगे हिस्सा

दूल्हे नितिन ने अपना वादा पूरा किया तो उसकी दुल्हन की आंखों में खुशी के आंसुओं के साथ ही बाबुल के घर से बिदाई का गम भी दिखा। बेटी को उड़नखटोले में विदा होते देख न सिर्फ दुल्हन के माता-पिता बल्कि उसके रिश्तेदार और गांव वाले भी बेहद खुश दिखे। यह विदाई पूरे गांव ही नहीं बल्कि क्षेत्र में भी चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें: NOIDA: बेकाबू कोविड़-19 का कहर, कोरोना के 97 नए मरीज मिले, 2304 पहुंची मरीजों की संख्या

जनपद में लावड़ थाना क्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी नितिन पुत्र देवेंद्र सात फेरे लेने के बाद अपनी दुल्हन को गढ़मुक्तेश्वर से उड़न खटोले में बैठा कर घर लाया। इस दौरान गांव में उड़न खटोले को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। नितिन ने बताया कि उसने अपनी होने वाली दुल्हन से वादा किया था कि उसकी विदाई सबसे अलग हटकर होगी। इसी वादे के अऩुसाार उसने यह करके दिखा दिखाया।

यह भी पढ़ें: भारत सरकार ने Tiktok समेत चीन के 59 Apps किए बैन, जानिए महिलाओं और बच्चों ने क्या कहा

बता दें कि नितिन की बारात गढ़मुक्तेश्वर में गई थी। बारात पहुंची तो गांव वालों की भीड़ दूल्हे के देखने के लिए नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर काे देखने के लिए उमड़ पड़ी। शादी की रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने बेटी को विदा किया। इस दौरान बेटी को उड़न खटोले में बैठी देखकर परिजन बहुत खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bijnor: बारातियों से भरी मैक्स कार हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत, 5 घायल

विदाई के बाद दूल्हा नितिन अपनी दुल्हन को उड़न खटोले में बैठाकर गांव पहुंचा तो वहां भी ऐसा ही नजारा देने काे मिला। नितिन जब अपने गांव पहुंचा ताे वहां दूल्हन काे देखने से ज्यादा उत्सुकता लाेगाें में हेलीकॉप्टर काे देखने में रही। इस दौरान गांव के सभी लोग बेहद खुश नजर आए। यह शादी अब क्षेत्र में चर्च का विषय बनी हुई है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned