scriptखेत में पानी चलाने गए रिटायर्ड फौजी की फावड़े से काटकर हत्या | The murder of a retired soldier who went to run water in the field | Patrika News

खेत में पानी चलाने गए रिटायर्ड फौजी की फावड़े से काटकर हत्या

locationमेरठPublished: Jun 20, 2021 12:17:37 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

crime
हत्या की वारदात से गांव में मच गया हड़कंपमौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजापरिजनों ने रंजिशन हत्या का आरोप लगाया

murder.jpg

murder

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) रोहटा थाना क्षेत्र में खेत में पानी चलाने गए रिटायर्ड फौजी की फावड़े से काटकर बेरहमी से ( murder ) हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने रंजिशन हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

धीरे-धीरे गायब हो रहे थे गली के कुत्ते, फिर पता चला चौकीदार काे पसंद है कुत्तों का मांस

जानकारी के मुताबिक डालमपुर निवासी 60 वर्षीय जोगिंदर पाल उर्फ योगेंद्र ( retired soldiers )
रिटायर्ड फौजी थे। बताया जाता है फौज से रिटायरमेंट के बाद जोगिंदर गांव में खेती बाड़ी संभालते थे। जोगिंदर के बेटे नीटू के मुताबिक उसके पिता खेत में पानी चलाने गए थे। इसके काफी देर बाद नीटू का मामा बुग्गी में गोबर लेकर खेत से गुजर रहा था। इसी दौरान नीटू ने खेत में जोगिंदर की खून से लथपथ लाश पड़ी देखी तो उसके होश उड़ गए। नीटू का शोर सुनकर मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जिसके बाद परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। जानकारी के बाद थाना प्रभारी उपेंद्र यादव और सीओ सरधना आरपी शाही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

UP ATS को मिले इनपुट, वेस्ट यूपी में रोहिंग्या को पनाह देने वालों की तलाश तेज

पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। जोगिंदर की हत्या फावड़े से ताबड़तोड़ वार करके की गई थी। घटनास्थल पर चारों तरफ खून बिखरा हुआ था जिसके चलते साफ जाहिर था कि कातिल किसी भी सूरत में जोगिंदर को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ के दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि जोगिंदर का अपने बराबर वाले खेत के मालिक से डोले को लेकर कई बार विवाद हुआ था। हालांकि अभी परिजनों ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो