दिनदहाड़े बाइक में लगा बैग काटकर उड़ा दिए लाखों के जेवर, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Highlights

-सीसीटीवी फुटेज से तलाशे जा रहे बदमाश

-मेरठ के पॉश शास्त्रीनगर इलाके की घटना

-डायल 112 की तैनाती से चंद कदम की दूरी पर हुआ हादसा

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Sep 2020, 05:52 PM IST

मेरठ। महानगर में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिस चौराहे पर हरदम पुलिस की डायल 112 और फैटम तैनात रहती है। उसी चौराहे पर बदमाशों ने बाइक मे लगा बैग काटकर लाखों के जेवर उड़ा दिए। बदमाशों का दुस्साहस देखिए कि वो डायल 112 की गाड़ी के सामने से ही बेखौफ फरार हो गए और पुलिसकर्मी गाडी के भीतर अराम फरमाते रहे।

घटना शास्त्रीनगर के पॉश इलाके सेक्टर दो के आवास विकास चौराहे के पास की है। प्रवेश विहार निवासी युवक अजय एक कंपनी में काम करता है। वह अपनी पत्नी विनीता के साथ सोने के जेवर लेकर बाइक से सर्राफ के पास जा रहे थे। जेवर को ठीक होने के लिए सर्राफ को देना था। इसी दौरान उन्होंने पीएनबी शास्त्रीनगर के एटीएम पर रूककर कुछ रूपये निकाले। उसके बाद वे बाइक से ही आवास विकास चौराहे की ओर चल दिया। इसी दौरान बदमाशों ने आवास विकास चौराहे के पास ही बाइक से बैग काटकर दो लाख रूपये कीमत के जेवर उड़ा दिए।

अजय की पत्नी ने जब देखा कि बाइक में लगा बैग कटा हुआ है तो उनके होश उड़ गए। इसकी जानकारी उन्होंने थाना नौचंदी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस और फैटम सिपाही भी पहुंच गए। एसओ नौचंदी ने पीड़ित युवक अजय और उनकी पत्नी विनीता से पूछताछ की। व्यापारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा किया। कुछ व्यापारी नेता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली है। जिसके आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned