ये हैं भुवनेश्वर कुमार की गर्लफ्रैंड, जानिए कब से चल रही है लव स्टोरी

Rahul Chauhan

Publish: Nov, 15 2017 05:00:19 (IST) | Updated: Nov, 15 2017 07:23:56 (IST)

Meerut, Uttar Pradesh, India
ये हैं भुवनेश्वर कुमार की गर्लफ्रैंड, जानिए कब से चल रही है लव स्टोरी

नुपूर के पिता यशपाल मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। वे सब इंस्पेक्टर थे, रिटायर होने के बाद वकालत की प्रैक्टिस कर रहे है

मेरठ। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को अपनी मंगेतर नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। नूपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार बचपन के मित्र हैं। भुवी का घर में निक नेम बिट्टू हैं, इसलिए नुपूर भी इनको इसी नाम से बुलाती हैं। कालोनी के पार्क में जब भुवी क्रिकेट खेलते थे, तो नुपूर भी वहां आ जाती थीं। कालोनी के लोगों की मानें तो भुवी ने नुपूर से वादा किया था कि वह एक दिन बड़ा क्रिकेटर जरूर बनकर दिखाएगा। फैमिली मेंबर्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन किसी को यह बात जाहिर नहीं होने दी। शादी की बात चली तो दोनों ने परिजनों को अपने मन की बात बताई। जिस पर सभी ने सहमति जताई।

नोएडा में इंजीनियर हैं नूपुर
भुवी की मंगेतर नूपुर नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती हैं। बड़ा भाई विकास भी नोएडा की ही एक मल्टी नेशनल कंपनी में जॉब करता है। नुपूर ने मेरठ के ही जेपी कॉलेज से शुरुआती पढ़ाई की और देहरादून से बीटेक किया। नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। यशपाल सब इंस्पेक्टर थे, रिटायर होने के बाद वे वकालत की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

bhuvneshwar nupur wedding

दो रिसेप्शन की तारीखें तय तीसरे का इंतजार
23 नवंबर को मेरठ के होटल ब्रुवेरा में भुवी और नुपूर 7 फेरे लेंगे। इसी होटल में शाम के समय रिसेप्शन का प्रोग्राम होगा, जिसमें परिवार के लोग और स्थानीय अधिकारी शामिल होंगे। उसके बाद 26 नवंबर को भुवी के गांव लुहारली में एक रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें गांव के लोगों को दावत दी जाएगी। मेन रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा अन्य VIP शामिल होंगे। इस कार्यक्रम की तारीख अभी तय नहीं हुई है। बहन रेखा ने बताया कि भुवी ने शादी के लिए कोलकाता से शेरवानी तैयार कराई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned