मेरठ की इस मुस्लिम महिला ने कुख्यात आतंकी माैलाना मसूद अजहर के खिलाफ माेर्च खाेला

  • गिलगित, बालटिस्तान मुक्ति के लिए इस मुस्लिम महिला ने शुरू किया अभियान
  • अब 12 जनवरी तक चलाया जाएगा पाकिस्तान के खिलाफ अभियान

By: shivmani tyagi

Published: 18 Dec 2020, 07:23 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) पाकिस्तान, चीन और देशद्रोहियों के खिलाफ मेरठ की धरती से राष्ट्रव्यापी अभियान की मुहिम शुरू की गई है। इसकी कमान मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की राष्ट्रीय संयोजिका महिला प्रकोष्ठ शाहीन परवेज़ के हाथ में है। उन्होंने अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि मुस्लिमों को भड़काने के लिए पाकिस्तान में बैठा विश्व प्रसिद्ध आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर कुरान पाक और हदीसों की गलत ताबीर पेश कर रहा है। वह जिहाद की एक गलत तस्वीर पेश कर युवकों को भड़काने का काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: बाइक पर जिंदा गोवंश ले जा रहे गौ-तस्कर को पुलिस ने गाेली मारी

शाहीन परवेज ने बताया कि गत 6 दिसंबर बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि के अवसर पर संपूर्ण भारतवर्ष में पाकिस्तान को चेतावनी अभियान प्रारंभ किया गया है। एक माह तक चलने वाले इस अभियान में मंच के कार्यकर्ता पदाधिकारी धरना-प्रदर्शन सभा और विरोध मार्च कर ज्ञापन सौंपने का कार्य करेंगे। इस अभियान के तहत मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ता वर्ष 1947 में पाकिस्तान के कब्जे वाले पाकिस्तान अधिकृत जम्मू कश्मीर के गिलगित और बालटिस्तान इत्यादि को पाकिस्तान से मुक्त करने की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें: बाइक पर जिंदा गोवंश ले जा रहे गौ-तस्कर को पुलिस ने गाेली मारी

इसके साथ में मंच के कार्यकर्ता जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों फारुख अब्दुल्ला उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को उनके देश विरोधी बयानों के लिए कड़ी चेतावनी भी जारी करेंगे। इसके साथ ही उन्हें उनके देश विरोधी बयान की वजह से उनसे भारत छोड़कर अपने पसंद के देश में बस जाने को भी कहेंगे। इस संबंध में चीन से भी अक्साई चीन खाली करने की मांग करेंगे। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने नारा दिया है कि भारत हमारा है हिमालय हमारा है हम देशद्रोहियों को अपने देश में बिल्कुल सहन करने के लिए तैयार नहीं है। यह अभियान आगामी 12 जनवरी तक पूरे देश में चलाया जाएगा। इसकी शुरूआत मेरठ से हो चुकी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned