scriptUP के इस SSP का फरमान…काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं | Patrika News
मेरठ

UP के इस SSP का फरमान…काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं

सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है। डॉ विपिन टाडा मूलरूप से राजस्थान के हैं। वो मुंबई के पूर्व कमिश्नर और भाजपा के पूर्व सांसद सतपाल सिंह के दामाद हैं। 2012 बैच के आइपीएस हैं। एमबीबीएस के बाद उन्होंने सिविल सर्विसेज का एग्जाम क्रैक किया।

मेरठJun 27, 2024 / 04:59 pm

anoop shukla

मेरठ के नए SSP डॉ. विपिन टांडा ने एक नई पहल का आगाज़ किया है। चार्ज संभालने के साथ दफ्तर में अपने पहले ही दिन एसएसपी ने फरमान जारी कर दिया काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं। विपिन टाडा ने बुधवार शाम ही चार्ज संभाल लिया। आज गुरुवार को दफ्तर में उनका पहला दिन था।
दफ्तर पहुंचते ही एसएसपी ने सबसे पहले पूरे कार्यालय में नोटिस चस्पा करा दिए। उन्होंने लिखा कि आप आएं उसके लिए आपका धन्यवाद,आपकी संवेदनाये ही पर्याप्त है,कृपया गुलदस्ता आदि ना लेकर आये। नए एसएसपी पहले दिन ही पूरे एक्शन मोड में दिखे।बुधवार को मेरठ पहुंचे एसएसपी ने एसपी सिटी सहित अन्य सभी पुलिस अफसरों से मुलाकात करी।
डॉ विपिन टाडा मूलरूप से राजस्थान के हैं। वो मुंबई के पूर्व कमिश्नर और भाजपा के पूर्व सांसद सतपाल सिंह के दामाद हैं। 2012 बैच के आइपीएस हैं। एमबीबीएस के बाद उन्होंने सिविल सर्विसेज का एग्जाम क्रैक किया।

Hindi News/ Meerut / UP के इस SSP का फरमान…काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं

ट्रेंडिंग वीडियो