script

VIDEO: पति की हत्या में गवाह पत्नी को मिली धमकी- फैसला कर ले नहीं तो 315 बोर की गोली तेरे नाम की रखी है

locationमेरठPublished: Jun 19, 2019 06:05:50 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

एसएसपी से गुहार, एसपी क्राइम ने दिए कार्रवाई के आदेश
सुरक्षा दिए जाने के बाद हत्यारोपी दे रही मारने की धमकी
एक गवाह समेत अब तक तीन की हो चुकी है हत्या

meerut

VIDEO: पति की हत्या में गवाह पत्नी को मिली धमकी- फैसला कर ले नहीं तो 315 बोर की गोली तेरे नाम की रखी है

मेरठ। मेरठ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, अब वे बेखौफ गवाहों को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हत्यारों ने ऐलान किया है कि या तो मामले में फैसला कर ले नहीं तो 315 की गोली उसके लिए रखी है। पीडि़त सहमी और डरी हुई है। वह शाम होते ही घर मे घुस जाती है। घर से बाहर निकलते ही उसको डर सताने लगता है। मामला थाना सरूरपुर झिटकारी गांव में हुई बबलू हत्याकांड का है। बबलू की पत्नी उसकी हत्या के मामले में गवाह है। बबलू हत्या में गवाह पत्नी को जान से मारने की धमकी हत्यारे दे रहे है। हत्यारों ने मामले में फैसला करने को कहा है। फैसला न करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी है।
यह भी पढ़ेंः शहीद केतन की अंतिम विदार्इ में पहुंची मुस्लिम महिलाएं आैर लगाए ये नारे

समझौते का दबाव बना रहे

बबलू की पत्नी सुमन अपनी बेटी सोनम के साथ बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने गांव के संदीप, महेंद्र, शेखर पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। सुमन का कहना था कि उसको और उसकी बेटी को जान का खतरा है। उसको रोज हत्या की धमकी मिल रही हैं। वह अपने पति की हत्या में गवाह है। उसका कहना है कि पति की हत्या के मामले में हत्यारोपी उस पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। उसने बताया कि अब तक एक गवाह सहित तीन लोगों की हत्या हो चुकी है। पीडि़ता का कहना है कि धमकी उसके देवर के माध्यम से दिलवाई जा रही है । उसके देवर ने कहा कि हत्यारों ने कहा है कि वह फैसला कर ले नहीं तो 315 बोर की गोली उसके नाम की रखी है। आरोपियों ने कहा है कि फैसले से उसको जिंदगी मिलेगी और न किया तो 315 की गोली से मौत मिलेगी।
यह भी पढ़ेंः चाचा ने शहीद मेजर केतन शर्मा के बारे में बतार्इ ये बड़ी बात, देखें वीडियो

सुरक्षा का भी असर नहीं पड़ा

एसएसपी आफिस में पीडि़तों की शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम डॉक्टर बीपी अशोक ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं। महिला ने कहा कि उसको सुरक्षा चाहिए। अगर उसको कुछ होता है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस की होगी। हालांकि एसएसपी ने उसको दो पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में लगाया हुआ है, लेकिन फिर भी हत्यारोपियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। वे आये दिन किसी न किसी माध्यम से धमकी दिलवा देते हैं। हत्यारोपियों ने उसके देवर को अपने समर्थन में लिया हुआ है। उसके माध्यम से ही वो धमकी दिलवा रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो