scriptबारिश में करंट की चपेट में आए एक ही परिवार के तीन लोग, देखते ही देखते हो गई मौत | three died due to electricity shock | Patrika News

बारिश में करंट की चपेट में आए एक ही परिवार के तीन लोग, देखते ही देखते हो गई मौत

locationमेरठPublished: Jul 19, 2021 12:31:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बारिश में बिजली का तार टूटकर आंगन में गिरा। पिता और दो पुत्रों की मौत से गांव में कोहराम। बचाने के चक्कर में एक—के बाद एक को हाथ लगाते गए और सोते गए तीनों।

मेरठ। जिले के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम एंची खुर्द में तार में कट होने के कारण गेट में करंट उतरने से पिता और दो पुत्रों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह की है। दरअसल, बारिश और करंट ने एक परिवार के घर के चिराग बुझा दिया। घटना से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गांव में मातम छाया हुआ है। घटना देर रात बिजली का तार टूटकर आंगन में गिरने से हुई। बिजली के तार की चपेट में पहले दो पशु आए और उनकी मौत हो गई। तार आंगन में पड़ा हुआ था और उसमें बिजली प्रवाहित हो रही थी। जिसकी चपेट में एक—एककर पिता और दो पुत्र आ गए। जिससे उनकी भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

एसबीआई के ग्राहकों के लिये खुशखबरी, बैंक अब घर बैठे भेजेगा 20,000 रुपये

जानकारी के अनुसार गांव एंची खुर्द में पूर्ण गिरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज तड़के से हो रही बारिश के बीच वो सोकर उठे तो देखा भैंस जमीन पर गिरी हुई है। उन्होंने उठकर भैंस को हाथ लगाया तो वो भी वहीं पर करंट से चिपक गए। उनके बड़े पुत्र छोटू ने पिता को गिरते देखा तो उसने भी पिता को उठाने के लिए हाथ लगाया। करंट लगने से छोटू भी झुलस गया और उसके प्राण मौके पर ही निकल गए। सबसे छोटे पुत्र आशुतोष गिरी ने जब पिता और भाई को जमीन पर गिरे देखा तो वह भी दोनों को उठाने के लिए दौड़ा लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने अखिलेश के संसदीय क्षेत्र में खेला मुस्लिम कार्ड, डा. अली अख्तर को बनाया प्रभारी

जिससे उनके भी प्राण पखेरू उड़ गए। पिता और दो पुत्रों की मौत से घर में कोहराम मच गया। सुबह—सुबह गांव में दर्दनाक हादसे के बाद शोक की लहर है। वहीं ग्रामीणों में बिजली विभाग वालों के खिलाफ आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली के जर्जर तार लोगों की जान ले रहे हैं। जिसको विभाग बदलवा नहीं रहा है। पिता और दो पुत्रों की मौत के साथ ही दो पशुओं की मौत होने से गांव में शोक की लहर। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो