बर्थडे मनाकर लौट रहे तीन दोस्तों की बाइक टकराई, दो की मौके पर मौत तीसरे की हालत गंभीर

Highlights

  • दो की मौके पर ही मौत, तीसरा गंभीर
  • अज्ञात वाहन ने मारी तीनों को टक्कर
  • सीसीटीवी फुजेट खंगाल रही पुलिस

By: shivmani tyagi

Published: 18 Oct 2020, 07:13 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, मेरठ ( Meerut ) परतापुर थाना क्षेत्र में देर रात दोस्त का बर्थडे मनाकर वापस लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की अज्ञात वाहन से ( road accident ) टक्कर हो गई। हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ( Meerut Police ) ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: जयंत चौधरी के कोरोना संक्रमित होने से रालोद के कई नेताओं में हड़कंप

घटना देर रात्रि की बताई जा रही है। हाईवे पर एक होटल के सामने तेज गति से जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी जिससे तीनों हाइवे पर नीचे गिर गए। घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन तेज गति से फरार हो गए। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों का अस्पताल पहुंचाया जहां पर दो युवकों की मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Greater Noida की सड़कों पर दुर्घटना के बाद घिसटता दिखा दुर्लभ जानवर 'साही' वन विभाग इलाज में जुटा

इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि घटना में घायल हुए दोनों युवकों की पहचान 21 वर्षीय नितिन पुत्र ओमवीर निवासी नंगला मोदीनगर और उसके दोस्त 20 वर्षीय प्रशांत पुत्र जिले सिंह निवासी सीकरी रोड मोदीनगर के रूप में हुई है। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे में घायल हुए मोदीनगर निवासी राजन पुत्र नवीन को परिजनों द्वारा मोदीनगर स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, धमाकों की आवाज से दहली ताज नगरी, तीन की माैत

पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है तीनों युवक देर रात एनएच-58 स्थित एक होटल में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है। हादसे के बार मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हाईवे पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर वाहन की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned