scriptमेरठ एसओजी से मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार राज्यों की पुलिस को थी तलाश | Three miscreants got shot in the leg in an encounter with Meerut SOG | Patrika News

मेरठ एसओजी से मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार राज्यों की पुलिस को थी तलाश

locationमेरठPublished: Jul 06, 2022 01:50:27 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

encounter in meerut रेलवे वेयरहाउस में लाखों की चोरी करने वाले बदमाशों की आज मेरठ एसओजी से मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। एसओजी की टीम ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान थाना कंकरखेड़ा पुलिस भी मुठभेड़स्थल पर पहुंच गई। लेकिन तब तक तीन बदमाश एसओजी मेरठ की गोली का शिकार हो चुके थे। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए। एसओजी और पुलिस ने घायल बदमाशों के अन्य साथियों को भी घेरकर गिरफ्तार कर लिया।

मेरठ एसओजी से मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार राज्यों की पुलिस को थी तलाश

मेरठ एसओजी से मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार राज्यों की पुलिस को थी तलाश

encounter in meerut थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में आज बुधवार को दिन निकलते ही एसओजी की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों के साथियों को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना करनाल रोड़ स्थित जंगल में एलएनटी कंपनी द्वारा रेलवे का काम चल रहा है। जिसके तहत रेलवे ने अपना वेयर हाउस बना रखा है। तीन दिन पूर्व एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने तमंचे के बल पर छह सुरक्षा गार्डो को बंधक बना लिया था। बदमाशों ने वेयर हाउस में रखे दो ट्रांसफार्मर से लाखों रुपए कीमत का कापर लूट लिया था। इसी दौरान ट्रांसफार्मर में आग लग गई थी। जिससे चार करोड़ रुपए का नुकसान हो गया था। एसओजी और थाना पुलिस तभी से इस गैंग की तलाश कर रही थी।

आज बुधवार सुबह एसओजी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो पुलिस को देख कर बदमाशों ने कई राउंड फायर कर दिया और जंगेठी गांव के जंगल में भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर जंगल में बदमाशों को घेर लिया। एसओजी टीम से मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं पुलिस ने बदमाशों के अन्य साथियों को मौके से धर दबोचा। एसओजी और पुलिस ने कुल 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया। घायल बदमाशों की पहचान बुलंदशहर निवासी रफीक अहमद, लोनी गाजियाबाद निवासी अमन और चमन विहार कंकरखेड़ा निवासी जगत के रूप में हुई है। जगत गैंग का मुखिया बताया गया है। पकड़े गए साथियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़े : मेरठ के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में किशोरी का सिर कटा शव मिला, जांच में जुटी पुलिस


पुलिस को बदमाशों के पास से दो पिकअप गाड़ी, दो छोटा हाथी, बिजली के तार, टावर का सामान, आई-20 कार, एक अपाचे बाइक व गैस सिलेंडर बरामद हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस पूछताछ में गैंग ने खरखौदा, किला परीक्षितगढ़, भोजपुर, खतौली में भी डकैती की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। चार राज्यों की पुलिस इस गैंग की तलाश में जुटी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो