script

भीषण आग की चपेट में जलकर तीन की मौत, तेज धमाके के साथ फटे मोबिल आयल के ड्रम

locationमेरठPublished: Nov 23, 2021 09:20:59 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

मवाना तहसील में तड़के एक मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ने आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की चपेट में आकर तीन लोग जिंदा जल गए। जिससे पुलिस—प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी,लेकिन समय रहते गाड़ी नहीं पहुंची। काफी देर बाद पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया।

2301n_1.jpg
मेरठ। मवाना कस्बे में बिजनौर रोड पर सुभाष चौक के पास सतीश की मोबिल ऑयल की दुकान हैं। सुबह दुकान मालिक के दोनों बेटे 32 वर्षीय राजा व 26 वर्षीय इशान ने 27 वर्षीय नौकर रोहित उर्फ कल्लू पुत्र प्रकाश निवासी रामबाग कालोनी व 25 वर्षीय शादाब पुत्र शकील निवासी मुन्नालाल के साथ दुकान खोली। अचानक से मोबिल ऑयल की दुकान में आग लग गई। कुछ समय बाद ही दुकान के अंदर बने गोदाम में धमाके के साथ आग का गोला बना।
इससे पहले अग्निशमन यंत्र का प्रयोग करते राजा व दोनों नौकर अंदर फंस गए, जबकि इशान व तीसरा नौकर मानू पुत्र मनोज निवासी मुन्ना लाल मोहल्ला झुलस गया। चंद मिनटों में आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया और बराबर में साइकिल की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई। आग में दुकान मालिक का बेटा और उनके दो नौकरों की जिंदा जलकर मौत हो गई। लोगों ने फायर ब्रिगेड को को आग लगने की सूचना दी गई, लेकिन काफी समय होने के बाद भी गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची।
दुकान के अंदर रखे मोबिल ऑयल और तेल के डिब्बे धमाके के साथ फटते रहे। जिससे बराबर वाली दुकानों पर भी खतरा मंडराने लगा। आग बुझने पर व्यापारी के बेटे राजा, नौकर शादाब और रोहित के शवों को बाहर निकालकर मर्चरी भेजा गया। जिलाधिकारी के बालाजी ने भी मवाना पहुंचकर हादसे के बारे में पूरी जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो