scriptटोल प्लाजा के कर्मचारी काे कुचलकर फरार हुआ वाहन चालक, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी | Toll plaza employee crushed by vehicle | Patrika News

टोल प्लाजा के कर्मचारी काे कुचलकर फरार हुआ वाहन चालक, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

locationमेरठPublished: Jan 14, 2021 10:18:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ग्रामीणों ने जाम कर दिया राजमार्ग
कर्मचारी के अंगों के कई हिस्सों में बिखरे
अधिकारियों के समझाने पर खोला जाम

CCTV camera

CCTV camera

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) टोल से ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे लावड़ निवासी युवक को रात में अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ड्यूटी कर वापस घर लौट रहा था। अचानक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सड़क पर युवक के शरीर के अंगों के कई हिस्से बिखर गए। शव क्षत-विक्षत हो गया। हादसे की सूचना पर परिजनों ने रोड पर जाम लगा दिया। कई घंटे के बाद पुलिस के समझाने पर जाम खुला।
यह भी पढ़ें

महज 30 मिनट में आपके घर पहुंचेगा गैस सिलेंडर, एक फरवरी से हाे रहा बड़ा बदलाव

घटना देर रात की है। टोल पर ड्यूटी करने वाले लावड़ कस्बा निवासी बंटी पुत्र चरण सिंह देर रात ड्यूटी कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन के टायरों की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भिजवाने के लिए पंचनामा भरा ही था की युवक के मौत की जानकारी जैसे ही गांव में पहुंची ताे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

महज 30 मिनट में आपके घर पहुंचेगा गैस सिलेंडर, एक फरवरी से हाे रहा बड़ा बदलाव

हादसे के बाद पुलिस हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझने में जुटी रही। पुलिस ने किसी तरह से लाेगाें काे समझाबुझाकर शांत कर लिया। पुलिस का कहना है कि सीसीचीवी फुटेज के आधार पर वाहन की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो